भाजपा की सभा सुनते मृत हुये किसान के घर पहुचे कांग्रेस नेता, प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से दी एक लाख की आर्थिक सहायता

मयंक शर्मा

खंडवा १९ अक्टूबर ;अभी तक;  रविवार को मूंदी मे सिंधिया की मांधाता विस उपचुनाव की चुनावी सभा सुनने आये ग्राम उटावद के किसान जीवनसिह भिलाला उम्र 70 साल की आकस्मिक मौत के बाद सियासत गर्मा गई है ।

सोमवार सुुबह 09बजे प्रदेश कांग्रेस कमेटी व्दारा मांधाता विधानसभा क्षेत्र के लिये नियुक्त विधानसभा प्रभारी सत्यनारायण पटेल, बडवाह विधायक सचिन बिरला , मांधाता के समन्वयक रघु परमार मृतक किसान के गृह ग्राम उटावद पहुचे । इन नेताओ ने पीडित परिवार के सदस्यो से मिलकर उन्हे ढाढस बंधाया ।

सत्यनारायण पटेल एवं रघु परमार ने दिवंगत किसान जीवनसिह के पुत्र को उसके परिवार की मौजूदगी मे एक लाख रू. की सहायता प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से प्रदान की । उन्हें ढाढस बंधााते हुये कहा कि दुख की घडी मे कांग्रेस पार्टी आपके साथ खडी है ।आगे भी आपको भी हम हरसम्भव मदद करेंगे । विधानसभा प्रभारी पटेल एवं बडवाह विधायक सचिन बिरला ने पीडित परिवार को बताया कि रात मे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने फोन करके हमको निर्देशित किया था कि पीडित परिवार से मिलो और दुख मे शामिल होकर सहायता करे।  उनके निर्देश पर हम मदद के लिये आपके समक्ष उपस्थित हुये है ।

गौरतलब है कि रविवार को मूंदी मे भाजपा के स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा थी। सिंधिया के आगमन के पहले पाण्डाल मे बैठे बुजुर्ग की घबराहट के बाद हृदयगति रूकने से  मौत हो गई थी। इस मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी आज सुबह सक्रिय हुई और कांग्रेस नेताओ ने दिवंगत किसान के घर पहुचकर शोक जताकर आार्थिक सहायता दी ।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *