भाजपा के इशारे पर उपचुनाव में प्रशासन ने कई जगह कराई बूथ कैप्‍चरिंग: कटारे

भिण्‍ड से डॉ. रवि शर्मा

भिंड ८ नवंबर ;अभी तक; मेहगांव विधानसभा से कांग्रेस प्रत्‍याशी हेमन्‍त कटारे ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए भारतीय जनता पार्टी और जिला प्रशासन पर उपचुनाव में मतदान के दौरान बूथ कैप्‍चरिंग कराने का आरोप लगाया।

हेमन्‍त कटारे ने आरोप लगात हुए कहा कि 3 नवंबर को मतदान के दौरान प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने भाजपा नेताओं के इशारे पर बूथ कैप्‍चरिंग कराई। इस बात के मेरे पास पुख्‍ता सबूत है। उन्‍होनें पुलिस अधिकारियों पर तंज कसते हुए कहा क यह लोकतांत्रिक व्‍यवस्‍था अगर जिले के पुलिस अधिकारियों को पसंद नहीं आ रही है तो वे अपनी नौकरी को छोड़कर मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के यहां चपरासी की नौकरी करना शुरू कर दें।

हेमंत कटारे ने कहा कि मतदान के दौरान गोरमी थाना प्रभारी मनोज राजपूत ने भाजपा के पक्ष में मतदान केन्‍द्रों पर फर्जी मतदान कराया। इस दौरान जब किसी पुलिसकर्मी ने फर्जी मतदान कर रहे लोगों को रोका तो थाना प्रभारी राजपूत ने उनकों मतदान केन्‍द्र से हट जाने के लिए कहा। ऐसे पुलिस अधिकारी के खिलाफ निर्वाचन आयोग की कार्रवाई करनी चाहिए। कटारे ने बताया कि चुनाव के बाद पुलिस भाजपा नेताओं के इशारे पर पुलिस भाजपा नेताओं के इशारे पर कांग्रेस कार्यकतार्अओं के ऊपर झूठे मामले दर्ज कर रही है। इसके विरोध में कांग्रेस पार्टी आंदोलन करेगी। अंत में हेमंत कटारे ने जिलाध्‍यक्ष एडवोकेट जयश्रीराम बघेल, शहरध्‍यक्ष संजय भूता और जिला प्रवक्‍ता डॉ. अनिल भारद्वाज के साथ एसपी मनोज सिंह को ज्ञापन भी सौंपा।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *