फर्जी चैट वायरल किए जाने मामले में भाजयुमो जिलाध्यक्ष पवन शर्मा और एक अन्य व्यक्ति पर मामला दर्ज

9:28 pm or January 21, 2021
भाजपा नेताओं ने धरना देकर कराया भाजपा के ही युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज
प्रेम वर्मा
राजगढ़ 21 जनवरी :अभी तक: भाजपा विधायक, पूर्व विधायक, पूर्व नपाध्यक्ष सहित कई नागरिको और मीडियाकर्मियो के विरूद्ध चलाई गई फर्जी चैट मामले में गुरूवार को पुलिस ने भाजयुमो जिलाध्यक्ष पवन शर्मा और उनके साथी भावेश कश्यप  पर मामला दर्ज कर लिया। इस मामले को लेकर भाजपाईयो सहित मीडियाकर्मियो ने पुलिस थाने में शिकायती आवेदन दिए थे। जिसकी जांच में दोषी पाए जाने पर दोनो पर अपराध  धारा 505(सी), 505(2) में मामला दर्ज  कर लिया। दरअसल, इन दोनो ने साजिशन नगर के विधायक राज्यवर्धन सिंह, पूर्व विधायक मोहन शर्मा, पूर्व विधायक गिरीश भंडारी सहित नपाध्यक्ष ओर कई नागरिको के खिलाफ भद्दी पोस्ट व्हाट्सप पर वायरल की थी। बड़ी बात यह है इस मामले को लेकर भाजपाईयो ने पॉच दिन पहले पुलिस थाने का घेराव कर दोषियों  पर कार्रवाई की मांग की थी। साथ ही कार्रवाई नही होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी थी। पुलिस द्वारा मामले में कार्रवाई नही होेने पर गुरूवार को भाजपाईयो ने  पुलिस थाने पर धरना दिया जिसके बाद पुलिस ने आरोेपी पवन शर्मा और भावेश कश्यप पर मामला दर्ज किया। फिलहाल आरोपियो की गिरफ्तारी नही हो पायी है।
भृष्टाचार मामलो से ध्यान भटकाने योजना बनाने के आरोप –
दरअसल, बैराज सहित सांसद, विधायक निधि और नगरपालिका के कई निर्माण कार्यो मंे भाजपा युमो अध्यक्ष पवन शर्मा पर भृष्टाचार के आरोप लग रहे थे। बैराज घोटाले का मामला तो स्वयं उनकी पार्टी के विधायक राज्यवर्धन सिंह ने ही उठाया था। बताया जा रहा है कि इन्ही घोटाले के मामले से ध्यान भटकाने युमो अध्यक्ष द्वारा साजिशन यह पोस्ट वायरल करवाई थी। जिस मामले को लेकर संबंधित मीडियाकर्मियो सहित मंडल अध्यक्ष और अन्य द्वारा थाने मे आवेदन दिए थे। वही भाजपाईयो ने मामले को लेकर थाने का घेराव किया था। हालांकि पुलिस इस मामले में कार्रवाई से बच रही थी, लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओ के विरोध को देखते हुए पुलिस ने पूरी जांच के बाद युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष और उनके साथी भावेश कश्यप  पर मामला दर्ज कर लिया।
महिला भी कर चुकी है शिकायत –
ज्ञात रहे कि युमो अध्यक्ष के खिलाफ बीते दिनो एक महिला ने भी जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगा चुकी है। इस मामले में पुलिस ने महिला द्वारा पुलिस को सौंपे गए ऑडियो साक्ष्य के आधार पर युमो जिलाध्यक्ष के भाई विजय शर्मा पर प्रकरण दर्ज किया था।
इस तरह की राजनीति कहां तक उचित –
नेताओ के खिलाफ चैट वायरल होने के बाद से ही शहर का माहौल दूषित हो रहा था। पिछले दस दिनो से इस मामलो को लेकर शहर में तनाव बढ़ रहा था। लेकिन इस पूरे मामले में बड़ी बात यह है कि एक जिम्मेदार पद पर बैठे हुए लोगो द्वारा इस तरह की राजनीति करना कहां तक उचित है।
 शहर में कुछ दिन पहले व्हाट्सप पर चल रही एक चैट के मामले में पॉच शिकायती आवेदन प्राप्त हुए थे। हमारे द्वारा पूरे मामले की जांच के बाद चैट वायरल करने वाले पवन शर्मा और भावेश कश्यप नामक युवक पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। अभी मामले की जांच रही है कई अन्य नाम भी सामने आ सकते है।
रविंद्र चावरिया, थाना प्रभारी नरसिंहगढ़
शहर में भाजपा नेताओ सहित अन्य के खिलाफ वायरल की गई फर्जी चैट मामले को लेकर हमने थाने में शिकायत की थी। जिसकी जांच उपरांत पुलिस ने दो लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हमारी महिला नैत्री और मार्गदर्शक नेताओ सम्मान के लिए यदि हमे सड़को पर भी उतरना पड़े तो पीछे नही हटेंगे।
– सत्येंद्र सिंह राठौड़ मंडल अध्यक्ष नरसिंहगढ़
शहर के माहौल को गंदा करने के साथ-साथ लोगो के सम्मान को ठेस पहुंचाने वालो पर कार्रवाई हो चुकी है। हम कभी भी इस तरह की घटनाओ को बर्दाशत नही करेंगे।
– योगेन्द्र सिंह परिहार, विधायक प्रतिनिधि नरसिंहगढ़
नारी शक्ति के प्रति इस प्रकार की दुर्भावना किसी के मन में नही आनी चाहिए। इस तरह के कृत्यो से लोगो को बचना चाहिए। हम पुलिस कार्रवाई का स्वागत करते है, आज कई चेहरे बेनकाब हो चुके है।
– उर्मिला उपाध्यक्ष, नपाध्यक्ष नरसिंहगढ़

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *