भाजपा नेता सहित 49 संक्रमित, 3० की मौत

मयंक भार्गव

बैतूल १७ सितम्बर ;अभी तक;  जिले में बेकाबू हो रहे कोरोना संक्रमण से बुधवार को शहर के दो संक्रमितों के साथ ही सारणी के एक कोरोना पीडि़त की मौत हो गई। जिससे जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 30 हो गई है। बुधवार को जिले में 49 संक्रमित मरीज मिले इसके बाद जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1277 हो गई है। बुधवार को भाजपा के एक पूर्व जिला अध्यक्ष एवं उनकी पत्नि भी कोरोना संक्रमित आए है। बुधवार को 68 मरीज कोरोना को मात देकर घर पहुंचे। इसके बाद जिले में एक्टिव केस 394 हो गए है।

जिले में सितंबर माह में प्रतिदिन लगभग आधा सैकड़ा कोरोना संक्रमित मरीज मिलने का सिलसिला जारी है। कोरोना से जिले में अभी तक अधिकतर कांग्रेस नेता ही संक्रमित हो रहे थे लेकिन बुधवार को भाजपा के एक पूर्व जिल अध्यक्ष भी कोरोना संक्रमित हो गए है। वहीं जिला न्यायालय के एक एडीजे की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बुधवार को मिले 49 संक्रमितों में बैतूल शहर के दर्जन भर से अधिक मरीज शामिल है।

शहर के दो सहित तीन की मौत

बुधवार को कोरोना संक्रमित तीन लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई इसके बाद जिले में मृतकों की संख्या बढ़कर 30 हो गई है। बुधवार को शहर के खंजनपुर निवासी 62 वर्षीय वृद्ध, भग्गूढाना निवासी 50 वर्षीय युवक और पाथाखेड़ा सारणी निवासी 56 वर्षीय अधेड़ की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *