भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ को गांधी परिवार का दरबारी बताया

मयंक शर्मा
खंडवा २४ अक्टूबर ;अभी तक; भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि  2018 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट  ज्यादा मिले थे लेकिन तीन-चार सीटें कुछ गड़बड़ हो गई। इसके कारण से जोड़तोड़ से कांग्रेस  की सरकार बनी।
                  जिले की मांधाता विस उपचुनाव मेें तीर्थनगरी ओंकारेश्वर मेंचुनावी सभा मे बोलते हुये  उन्होने  कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को गांधी परिवार का दरबारी बता दिया। बोले-  कांग्रेस की सरकार में एक ऐसा व्यक्ति मुख्यमंत्री (कमलनाथ का नाम न लकर  इशारों ेमें कहा कि)  बन गया जो गांधी परिवार का के दरबारी था। उसे दरबारी होने का रिवार्ड (पुरस्कार) मिल गया।  देश के दूसरे नंबर के उद्योगपति को प्रदेश का कांग्रेस ने मुख्यमंत्री गलती से बना दिया। जिसे क्षेत्र  के लोगों का दुखदर्द पता नही है।  किसान को ं जानता नहीं है।
                प्रदेशाध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा किे इमरती देवी का जो अपमान किया है उसको लेकर  कांग्रेस के राहुल गांधी ने कमलनाथ से कहा माफी मांग लो लेकिन कमलनाथ का गुरूर और घमंड  देखे वे  माफी मांगने को तैयार नहीं है। एक गरीब महिला के अपमान पर कमलनाथ कह रहे हैं मैं  माफी क्यों मांगू ।यह उनकी मानसिकता को दर्शाता हैं।
                श्री शर्मा मांधाता विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल के पक्ष में चुनावी  सभा करने शुक्रवार संध्या में ओंकारेश्वर पहुंचे ो। इस मौके पर महेश्वर विधानसभा सीट से पूर्व  विधायक राजकुमार मेव ओंकारेश्वर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के सामने दोबारा पार्टी में शामिल  कराये गये।मेव ने वीडी शर्मा की मौजूदगी में दोबारा भाजपा का दामन थाम लिया। मेव ने 2018  के चुनाव में टिकट न मिलने पर पार्टी छोड़ दी थी। सभा में सांसद नंदकुमारसिंह चैहान, विधायक  राम दांगोरे, संजय शाह, सुभाष कोठारी, अनूप पटेल, अश्विनी साहू सहित अन्य नेता शामिल थे।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *