भाभी के परिवार वालो से परेशान ननद ने कलेक्टर ओर एसपी से की कार्यवाही की मांग

11:35 pm or January 13, 2022
पन्ना संवाददाता
पन्ना  १३ जनवरी ;अभी तक; भाभी के परिवार वालो की धमकी तथा झूठा बदनाम करने एवं मारपीट करने से परेशान  युवती जोली अवस्थी ने पन्ना जिला कलेक्टर ओर पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर आरोपीयों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।
                   दर्शल जोली की माँ की मृत्यु जोली के बचपन में हो गयी थी और पिता अक्सर बीमार रहते थे। ऐसे में जोली को दमोह जिले के हटा में रहने वाले बुआ- फूफा ने पाला है और वह अपनी बुआ के यहा हटा में रहकर  पढ़ाई कर रही है। लेकिन उसके फूफ़ा के बेटे यानी भाई की शादी करीब दो वर्ष पूर्व पन्ना जिले के सलेहा थाना क्षेत्र के नेगुआ मे हुयी थी। लेकिन भाई-भाबी की अनबन के चलते उनका मामला कोर्ट में चला गया।ऐसे में अब भाबी के परिजन ओर संबंधी कुमारी जोली अवस्थी को परेशान कर रहे है।
                     उसका कहना है कि भाभी अपने मायके मे रहने लगी लेकिन उसके द्वारा अपने परिवार वालो तथा भाईयों के साथ मिलकर हम लोगो के खिलाफ झूठी शिकायते की जा रही है तथा दहेज प्रताडना का मामला भी लगया गया है।लगातार मुझे एवं परिवार वालो को परेशान किया जाता है।ओर जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है।भाभी के परिवार वालो की धमकी तथा झूठा बदनाम करने एवं मारपीट करने से वह बेहद तँग आ चुकी है।वह भाई के मामले में गवाह भी है ऐसे में उसे पेसी के लिए पन्ना न्यायालय में आना जाना पड़ता है।इसलिए उसने भाबी के परिजनों की धमकियों से परेशान होकर पन्ना कलेक्टर एवं एसपी से जोली ने न्याय की गुहार लगाई है।