भारत और इंग्लैड के टी 20 क्रिकेट मैच के दौरान 95 लाख रूपये क्रिकेट के ऑनलाईन सट्टा पुलिस ने पकडा, 11 लोग हिरासत में,

9:48 pm or March 13, 2021
11 लोगों हिरासत में,
आशुतोष पुरोहित
खरगोन 13 मार्च ;अभी तक;  खरगोन पुलिस ने भारत और इंग्लैड के टी 20 क्रिकेट मैच के दौरान 95 लाख रूपये क्रिकेट के ऑनलाईन सट्टे को लेकर बडी कार्यवाही है। पुलिस ने महेश्वर में अजय सोनी के मकान में दविश देकर सट्टा संचालित कर रहे 11 लोगों को हिरासत में लिया है। आरोपीयो के पास से 15 लाख 72 हजार रूपये का मश्रुका पुलिस ने जप्त किया है। मौके से 6 टीवी, 6 लेपटाप,10 सेटअप बाक्स, 68 मोबाइल, 5 चायना कंपनि के कम्युनिकेशन चेनल बाक्स, 5 मोटरसाइकिल,2 ढोगल सहित ऑनलाईन सट्टे संचालित करने की बडी मात्रा में सामान भी जप्त किया है।
                    आरोपीयो ने मध्यप्रदेश सहित महाराष्ट्र, गुजरात और कई राज्यों में ऑनलाईन सट्टे का कारोबार फैला रखा था। एएसपी जितेन्द्र सिह पंवार की अगुवाई में पुलिस टीम ने महेश्वर में जलकोटी रोड  निवासी अजय सोनी मकान और पडोसी के मकान में दविश देकर कार्यवाही को अन्जाम दिया है। एएसपी जितेन्द्र सिह पंवार ने मीडिया को बताया की मौके से 95 लाख रूपये के सट्टे के कारोबार का हिसाब किताब पुलिस ने जप्त किया है। आरोपीयो से पूछताछ कर पुलिस अब इनके नेटवर्क का पता लगा रही है।
                     पुलिस को आशंका है की आरोपीयो के तार किसी बडे गिरोह या नेटवर्क से जुडे हो सकते है।15 लाख 72 हजार रूपये का इलेक्ट्रॉनिक उपकरण का मश्रुका पुलिस ने जप्त किया है। मौके से 6 टीवी, 6 लेपटाप,10 सेटअप बाक्स, 68 मोबाइल, 5 चायना कंपनि के कम्युनिकेशन चेनल बाक्स, 5 मोटरसाइकिल,2 ढोगल सहित ऑनलाईन सट्टे संचालित करने की बडी मात्रा में सामान भी जप्त किया है।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *