भारत जोड़ों यात्रा को लेकर ली संगठन की बैठक

9:44 pm or September 19, 2022

मयंक शर्मा

खंडवा १९ सितम्बर ;अभी तक;  कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा मध्यप्रदेश के खंडवा में नवंबर के आखिरी माह में प्रवेश करेगी। यह यात्रा का जिले की सीमा में 3 जगह रात्रि विश्राम होगा। इसी यात्रा को लेकर संगठन में एकजुटता के लिए युवक कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अखिलेश यादव ने साेमवार को खंडवा के गांधी भवन स्थित कांग्रेस कार्यालय में बैठक ली।

मध्यप्रदेश यूथ कांग्रेस प्रभारी अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेस में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में महंगाई चरम पर हैए भ्रष्टाचार चरम पर है और केंद्र की मोदी सरकार उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए काम कर रही है। देश में एक.दूसरे को लड़ाने का काम किया जा रहा है। इसी को जोड़ने के लिए राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा लेकर निकले हैं। वहीए बीजेपी के नेताओं द्वारा यात्रा पर सवाल उठाए जाने पर इन्होंने कहा कि जिन्होंने देश से गद्दारी कीए जो अंग्रेजों को मुखबिरी करते थेए जो अंग्रेजों से पेंशन लेते थे अब वह हमें ज्ञान दें रहे है।

नवंबर के आखिरी सप्ताह में खंडवा आएगी यात्रा

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा नवंबर के आखिरी सप्ताह या दिसंबर माह में महाराष्ट्र से मध्यप्रदेश में प्रवेश करेंगी। यात्रा बुरहानपुर के बाद खंडवा में प्रवेश करेंगी। बताया जा रहा की भारत जोड़ो यात्रा खंडवा के बोरगांव बुजुर्गए छैगांवमाखन और देशगांव होते हुए इंदौर के लिए रवाना होंगी। बैठक के दौरान कांग्रेस नेता कुंदन मालवीयए मोनिका मांढरेए शहजाद पंवार समेत भारत जोड़ो यात्रा से संबंधित पदाधिकारी शामिल हुए।