भिंड जिले की पूर्व जनपद अध्यक्ष कांग्रेस नेत्री संजू जाटव ने एक विवादित बयान दिया

भिण्‍ड से डॉ. रवि शर्मा

भिंड १२ अक्टूबर ;अभी तक; मध्यप्रदेश के भिंड जिले की पूर्व जनपद अध्यक्ष कांग्रेस नेत्री संजू जाटव ने एक विवादित बयान दिया है। पृथ्वीपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी नितेंद्र राठौर के लिए प्रचार कर रहीं कांग्रेस नेत्री का ने बीजेपी प्रत्याशी को बाहरी बताकर चाइना माल से जोड़ दिया है। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को कंस मामा कहा है। बीजेपी प्रत्याशी डॉक्टर शिशुपाल यादव मूलत: उत्तर प्रदेश के ललितपुर के हैं। इसी बता पर तंज कसते हुए कांग्रेस नेत्री ने बीजेपी प्रत्याशी को बाहरी बताया है।

यह कहा वीडियो में…
भिंड की पूर्व जनपद अध्यक्ष कांग्रेसी नेत्री संजू जाटव ने कहा कि मैं आपको एक ही बात कहूंगी, आपको अपना नेता चुनना है, विधायक चुनना है। तो अपना ही चुनो.. बाहर का क्यों चुनें.. जो बाहर से आ गए हैं, जैसे चाइना का माल होता है, वैसे ही जो बाहर से सप्लाई हो रहे हैं उन्हें क्यों चुनें। चाइना का माल ज्यादा चलता तो है नहीं। चला तो चला नहीं तो गया वापस। वैसे ही यूपी का माल आया और वापस चला गया, तो आप लोग ऐसे माल को बाहर से ही बाय-बाय करो। कहो… जाओ यहां से कोई जरूरत नहीं है। हम अपने क्षेत्र के नेता को ही चुनेंगे।

जाटव ने कहा – बीजेपी झूठा दावा करती है। दिखावा करती है। यह मामा जी हैं, कहते हैं हम मामा हैं। बताइए कौन से मामा हैं, कंस मामा…। कंस मामा को घुसओगे क्या गांव में, हाथ उठाओ डरो नहीं हम आपके साथ हैं, पूरी पार्टी आपके साथ है। यदि बीजेपी का कोई व्यक्ति घुसता है तो हाथ जोड़ लेना, कहना जाओ भैया यहां से

 

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *