भीषण गर्मी में रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को शीतल जल की सेवा में लगा सामाजिक संगठन

5:57 pm or May 2, 2022
महावीर अग्रवाल
 मंदसौर २ मई ;अभी तक;  भीषण गर्मी में रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से यात्रा करने वाले यात्रियों को शीतल पानी मिल सके। इसके लिए शहर की समाजसेवी  संस्था हमारी सेवा ग्रुप स्टेशन पर रुकने वाली ट्रेनों के यात्रियों को पानी पिलाने का कार्य कर रहे हैं। इसके लिए शीतल जल के पात्रों में पानी भरकर यात्रियों को दिया जा रहा है। भीषण गर्मी को देखते हुए  ‘हमारी सेवा ग्रुप ‘द्वारा यह पुनीत कार्य किया जा रहा है।
                       भीषण गर्मी में रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से यात्रा करने वाले यात्रियों को शीतल पानी मिल सके। इसके लिए शहर का  समाजसेवी  ग्रुप स्टेशन पर रुकने वाली ट्रेनों के यात्रियों को पानी पिलाने का कार्य कर रहा हैं। इसके लिए शीतल जल के पात्रों में पानी भरकर यात्रियों को दिया जा रहा है। भीषण गर्मी को देखते हुए हमारी सेवा ग्रुप द्वारा रेलवे स्टेशन पर निःशुल्क जल सेवा की जा रही है । इसके तहत कार्यकर्ताओं ने ट्रेनों में यात्रा करने वाले यात्रियों को पानी पिलाया जा रहा है ।
                 हमारी सेवा ग्रुप के  प्रमुख श्री प्रदीप जैन ने  बताया कि इस भीषण गर्मी में प्यासे को पानी पिलाना बहुत ही पुण्य का कार्य है। हमारी सेवा ग्रुप समाज की सेवा के लिए तत्पर  रहता है।  यह जल सेवा 25 अप्रैल से शुरू  हुई जो कि 2 माह तक चलेगी। प्रतिदिन इस सेवा कार्य में प्रदीप जैन, श्रेणिक जैन, नयन जैन, रत्नेश जैन, अभय जैन, ओमप्रकाश जायसवाल ओर हमारी सेवा ग्रुप के  बुजुर्ग  सदस्यों के  सहयोग से जल सेवा का कार्य चल रहा है।