मंत्री विजय शाह की जुबान फिसली, बोले – पार्टी ने मुझे जिम्मेदारी दी है कि उप चुनाव में भाजपा एक भी पोलिंग बूथ न जीते

मयंक शर्मा
खंडवा  3 अक्टूबर अभ तक ; लोकसभा क्षेत्र के मांधाता विधानसभा के दौरे के दौरान मंत्री विजय शाह की जुबान फिसल गई। उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझे जिम्मेदारी दी है कि मांधाता विधानसभा क्षेत्र के किसी भी पोलिंग बूथ पर उप चुनाव में भाजपा ना जीते। 200 पोलिंग बूथ पर वह स्वयं जाकर कार्यकर्ताओं से यह निवेदन भी करेंगे।
               लोकसभा उप चुनाव के मद्देनजर भाजपा संगठन ने मंत्री शाह को मांधाता विधानसभा क्षेत्र का चुनाव प्रभारी बनाया है। वह विधायक नारायण पटेल के साथ क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने बीड़ पहुंचे थे। यहां पत्रकारों से चर्चा के दौरान उनकी जुबान फिसल गई। पहले तो कहा कि मोदी सरकार ने धारा 370 हटाकर और राम मंदिर बनाने के साथ गरीब और किसान कल्याण के लिए कार्य किए हैं। फिर कहा कि क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से निवेदन करने आया हूं कि मांधाता विधानसभा क्षेत्र के किसी भी पोलिंग बूथ से भाजपा ना जीते, क्योंकि पार्टी संगठन ने इसकी जिम्मेदारी मुझे दी है।
               बयान के बाद बवाल मचने पर विजय शाह ने सफाई देते हुए एक वीडियो जारी किया है। शाह ने कहा कि मैं सुसरजी के अस्थि विसर्जन कार्यक्रम के लिए जाते वक्त बीड़ में कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं की मीटिंग के बाद जल्दबाजी में था। मैं कहना चाहता था कि एक भी पोलिंग पर भाजपा हारना नहीं चाहिए। उन्होंने कांग्रेस को चुनौती दी कि कांग्रेस यहां से जीत जाए तो वो कोई भी शर्त
लगाने को तैयार हैं।