मंदसौर इंडियन ने क्रिक स्पारटेंस को ४९ रनों से हराया

6:05 pm or January 16, 2023
महावीर अग्रवाल
मंदसौर १६ जनवरी ;अभी तक;  नूतन विद्यालय मैदान पर खेले जा रहे वात्सल्य प्रीमियर लीग मैच के तीसरे दिन दो मैच हुए। जिसमें मंदसौर इंडियन ने क्रिक स्पारटेंस को ४९ रनों से हराया। इसमें ४० रन की बेहतरीन पारी खेलकर गेंदबाजी में भी जोहर दिखाने वाले मंदसौर इंडियन के मोहम्मद सुल्तान अंसारी को मैन ऑफ द मैच चुना गया। दूसरे मैच में मंदसौर स्ट्राइकर्स ने राज राइडर्स को आठ विकेट से मात दी। यहां मैन ऑफ द मैच ६५ रनों की तेज तर्रार पारी खेलने वाले संदीप मित्तल को दिया गया।
                                पहले मैच में मंदसौर इंडियन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए १२७ रन बनाए लेकिन इनकी शुरुआत अच्छी नहीं रही। पहला विकेट धर्मेश पटेल के रूप में आठ रनों पर ही मंदसौर इंडियन ने गवा दिया। इसके बाद मोहम्मद सुल्तान २८ गेंद पर चालिस रन की पारी खेली। छोटी-छोटी साझेदारियों की बदौलत मंदसौर इंडियन ने छह विकेट खोकर निर्धारित १२ ओवर में १२७ रन बनाए। इसमें क्रिक स्पारटेस के गौतम रघुवंशी ने दो ओवर में २८ रन देकर दो विकेट लिए। जवाब में क्रिक स्पारटेंस बल्लेबाजी करने उतरी। कोई भी बल्लेबाज मंदसौर इंडियन के गेंदबाजों के सामने नही टिक पाया। सबसे ज्यादा राजेश ठाकुर ने २४ रन बनाए। इधर मंदसौर इंडियन के यश पाटीदा ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट झटके। वहीं मोहम्मद सुल्तान अंसारी के हाथ दो सफलता लगी।
                                   दूसरा मैच राज राइडर्स और मंदसौर स्ट्राइकर्स के बीच खेला गया। मंदसौर स्अ्राइकर्स ने १३२ रनों का लक्ष्य दो विकेट खोकर दो गेंद रहते हासिल कर लिया। इसमें संदीप मित्तल ने शानदार २४ गेंदों पर तेज तर्रार ६५ रनों की पारी खेली। राज राइडर्स की तरफ से दो विकेट संस्कारसिंह ने लिए। इसके पहले बल्लेबाजी करते हुए अजय रोहेरा की ६७ रन और सस्कारसिंह की ३८ रनों की पारी की बदौलत राज राइडर्स ने १२६ रन निर्धारित बारह ओवर में चार विकेट के नुकसान पर बनाए। मंदसौर स्ट्राइकर्स की तरफ से सबसे चार विकेट त्रिशल त्रिवेदी ने तीन ओवर में ४० रन खर्च कर लिए।