मंदसौर के खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन के बदौलत आयनबॉल राष्ट्रीय स्पर्धा में म.प्र. की टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया

महावीर अग्रवाल
मन्दसौर  २४ दिसंबर ;अभी तक;  आयनबॉल राष्ट्रीय स्तरीय स्पर्धा गुजरात कच्छ में हुई। इसमें म.प्र. की महिला व पुरुष टीम ने भारत के सभी राज्यों को हराकर भारत में दूसरा में स्थान प्राप्त किया। मप्र की महिला टीम ने सेमीफाइनल में बिहार की टीम को हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई। फाइनल मुकाबला पश्चिम बंगाल की टीम से रहा, जिसमें मप्र की टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। वहीं पुरुष टीम ने महाराष्ट्र और राजस्थान को हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई। उनका मुकाबला असम की टीम से हुआ। यह मुकाबला दोनों टीमों में कांटे की टक्कर के साथ रहा। कुछ अंकों के फासले के साथ असम ने विजय प्राप्त की। मप्र की टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।
              मध्यप्रदेश की टीम में मंदसौर जिले से कपिल माली, विनय सोलंकी, मनी नैन, अजयराज सिंह (पिंडा), रंजीत आर्य (लदूसा), शुभम धनगर (सोनी) शामिल थे। जिनके बेहतर प्रदर्शन की बदौलत मध्यप्रदेश की टीम दूसरे स्थान पर रही।
              उक्त खिलाड़ियों के प्रदर्शन की सांसद श्री सुधीर गुप्ता ने सराहना कर उनका अभिनन्दन किया। तथा खिलाड़ियों को प्रशस्ती पत्र सौंपे। श्री गुप्ता ने हमेशा अच्छा खेलने की प्रेरणा भी दी। साथ ही कॉलेज प्राचार्य डॉ. रविन्द्र कुमार सोहानी, स्पोर्ट टीचर श्री राजू कुमार, जिला खेल अधिकारी विजेन्द्रसिंह देवड़ा ने भी खिलाड़ियों का सम्मान किया।
इस अवसर पर आयनबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया मंदसौर के प्रभारी आशीष अग्रवाल (कुमावत), मुकेश धनगर, मदनसिंह, वैभव सोनावा उपस्थित थे।
               युवा भाजपा नेता भानुप्रतापसिंह सिसौदिया, भाजपा पिछड़ा प्रकोष्ठ महामंत्री धीरज पाटीदार, जनपद पंचायत अध्यक्ष शांतिलाल मालवीय, भाजपा नेता हिम्मत डांगी, सांसद प्रतिनिधि बंशीलाल राठौर, भाजपा उत्तर मण्डल अध्यक्ष अरविन्द सारस्वत, नरेन्द्र बंधवार, समाजसेवी मधुसुदन पाटीदार आदि ने खिलाड़ियों को बधाई दी है।