मंदसौर गौरव दिवस कार्यक्रम में आने की मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने दी सैद्धांतिक सहमति

8:15 pm or November 9, 2022
महावीर अग्रवाल
मंदसौर ९ नवंबर ;अभी तक;  आगामी 8 दिसंबर को मंदसौर में होने जा रहे मंदसौर गौरव दिवस कार्यक्रम में आने की सैद्धांतिक स्वीकृति मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने प्रदान की है। बुधवार को भोपाल में वरिष्ठ विधायक श्री यशपाल सिंह सिसोदिया ने मुख्यमंत्री श्री चौहान से भेंट की। विधायक श्री सिसोदिया ने मुख्यमंत्री श्री चौहान को अवगत करवाया कि मंदसोर गौरव दिवस की जिला प्रशासन और नगरपालिका द्वारा लगातार तैयारियां की जा रही हैं। इस आयोजन को लेकर नगर में उत्साह है और आयोजन को भव्यतम एवं अविस्मरणीय बनाने के प्रयास किए जा रहे हैं। सम्राट यशोधर्मन की विशाल प्रतिमा का निर्माण किया जा रहा है, जिसका लोकार्पण भी हम आपके कर कमलों से करवाने के इच्छुक हैं। विधायक श्री सिसोदिया ने यह भी आग्रह किया कि इस अवसर पर है कि स्मारिका का प्रकाशन भी किया जा रहा है जिसका विमोचन भी हम आपके हाथों से कराना चाहते हैं।
                              वरिष्ठ विधायक श्री सिसोदिया से चर्चा में मुख्यमंत्री श्री चौहान ने आश्वस्त किया कि मंदसौर गौरव दिवस कार्यक्रम में आने के वे स्वयं भी इच्छुक हैं। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने निज सचिव को कार्यक्रम डायरी में नोट करने के भी तत्काल निर्देश प्रदान किए।
मुख्यमंत्री श्री चौहान से विधायक श्री सिसोदिया ने चर्चा में अवगत करवाया कि मंदसौर में इस आयोजन में आपको करीब ढाई घंटे का समय प्रदान करना है।
मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान की ली जानकारी
                              मुख्यमंत्री श्री चौहान ने वरिष्ठ विधायक श्री सिसोदिया से चर्चा में मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के संबंध में भी चर्चा की। श्री सिसोदिया ने मुख्यमंत्री श्री चौहान को अवगत करवाया कि मंदसौर विधानसभा क्षेत्र सहित पूरे जिले में अभियान सफलतापूर्वक चलाया गया है। हितग्राहियों को योजनाओं का लाभ देने एवं अभियान के अन्य सभी लक्ष्यों को पूर्ण करने के प्रयास किए गए हैं।