मण्डी रोड़ निर्माण की बाधाए हुई दूर, टेण्डर समिति ने भोपाल में दी दरों को मंजूरी

महावीर अग्रवाल

मंदसौर २५ नवंबर ;अभी तक;  मंदसौर शहर के मध्य से गुजर रहे महू नसीराबाद मार्ग के अंतर्गत आने वाले कृषि उपज मण्डी के निकट काबरा पेट्रोल पंप से लेकर गुराडिया बालाजी तक के सीसी सड़क निर्माण की दरों को भोपाल में लोकनिर्माण विभाग के मंत्री गोपाल भार्गव की अध्यक्षता में टेण्डर समिति ने मंजूरी दे दी है । 9 करोड़ रूपये की लागत से बनने वाले इस मार्ग का निर्माण अब शीघ्र ही प्रारंभ हो जाएगा । सड़क निर्माण में आ रही तमाम बाधाओं के दूर होने पर विधायक यशपालसिंह सिसौदिया ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अब शीघ्र ही इस बहुप्रतिक्षित सड़क का निर्माण कार्य प्रारंभ हो जाएगा ।
काबरा पेट्रोल पंप से गुराडिया बायपास तक करीब 3 किमी तक की सड़क के लिए शासन ने करीब 9 करोड़ रूपये स्वीकृत किए इसमे 3 किमी तक एक  फीट मोटी सीसी रोड़ बनाई जाएगी दोनों तरफ 7-7 मीटर की रोड़ मध्य में डिवाईडर एवं रोड़ के दोनो तरफ पानी निकासी के लिए नाली निर्माण होगा । इस कार्य के लिए इंदौर के आरपी कंस्ट्रक्शन ने टेण्डर डाला था जिसे भोपाल में टेण्डर समिति ने मंजूर कर दिया है इसकी सूचना लोकनिर्माण मंत्री गोपाल भार्गव के कार्यालय से विधायक श्री सिसौदिया को दी गई ।

दरों की स्वीकृत होने के बाद अब इस बहुप्रतिक्षित सड़क का निर्माण शीघ्र ही प्रारंभ हो जाएगा । विधायक श्री सिसौदिया ने कहा कि दरों की मंजूरी होने के बाद तमाम बाधाए दूर हो गई है । सड़क निर्माण होने के साथ ही प्रतिदिन मण्डी आने -जाने वाले व्यापारियों, किसानों अन्य लोगंों समेत इस पूरे मार्ग से गुजरने वाले सभी लोगों को राहत मिलेगी । सड़क निर्माण की बाधाओं को दूर किए जाने पर विधायक श्री सिसौदिया ने मंत्री श्री भार्गव का आभार व्यक्त किया है ।

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *