मध्यप्रदेश के पन्ना में भाजपा जिला अध्यक्ष ओर उपाध्यक्ष के बीच बहस का वीडियो वायरल, किया असंसदीय भाषा-शैली का उपयोग

पन्ना संवाददाता
पन्ना २३ दिसंबर ;अभी तक; मध्यप्रदेश के पन्ना में भाजपा जिला अध्यक्ष ओर उपाध्यक्ष के बीच बहस का वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है।अपने आप को अनुशासन का प्रतीक कहने वाली एवं अनुशासित संगठन का ढोल पीटने वाली भारतीय जनता पार्टी की पन्ना जिला इकाई में जिला अध्यक्ष राम विहारी चौरसिया एवं उपाध्यक्ष अंकुर त्रिवेदी के बीच में तीखी तकरार के ईस वीडियो में  एक कमरे में दोनो के बीच आमने सामने खड़े होकर जमकर कहासुनी हो रही है। करीब दो मिनट के इस बहस के वीडियो में  भाजपा जिलाध्यक्ष राम बिहारी चौरसिया इस्तीफा देने तक की बात कह रहे है….।
                 इस वीडियो में   दोनों की बहस के मौके पर जिल्रे के ओर भी भाजपा नेता दिखाई दे रहे है।लेकिन हम इस वीडियो के प्रमाणिकता की पुष्टि नही करते लेकिन वायरल वीडियो में भाजपा जिलाध्यक्ष पन्ना ओर अध्यक्ष के बीच किसी बात को लेकर जमकर बहस चल रही होती दिखाई दे रही है।इसका यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है।
                 इस वीडियो के सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी की जिला इकाई के बीच  तकरार   चर्चा का विषय बन गया है ओर सवाल यह उठ रहा है कि अनुशासन में रहने वाली पार्टी के कार्यकर्ता आखिर क्यों कर रहे अनुशासनहीनता । प्रदेश अध्यक्ष बी डी शर्मा के संसदीय क्षेत्र में इस प्रकार की जिला पदाधिकारियों के बीच में चल रहे टकराव के कारण और इस तरह के वीडियो वायरल होने के चलते पार्टी की छवि धूमिल हो रही है।