मध्यप्रदेश के पन्ना-सतना पुलिस के बीच जमकर हुई धक्का-मुक्की, वीडियो जमकर हो रहा वायरल…

6:58 pm or September 7, 2021
मध्यप्रदेश के पन्ना-सतना पुलिस के बीच जमकर हुई धक्का-मुक्की।  वीडियो जमकर हो रहा वायरल...।
पन्ना से दिलीप शर्मा दीपक
पन्ना  ७ सितम्बर ;अभी तक;   मध्यप्रदेश के पन्ना में बीते दो दिनों पहले रविवार को प्रातः दो महिलाओं के साथ हुई चेन स्नेचिंग की घटनाओ के बाद पन्ना पुलिस सक्रिय हुई। एसपी धर्मराज मीना के निर्देशन में कोतवाली टीआई अरुण सोनी के नेतृत्व में एक दल गठित कर आरोपियों को पकड़ने के लिए रवाना किया गया।इस बीच सायबर सेल लगातार पुलिस दल को मदद देता रहा। पन्ना पुलिस आरोपियों का पीछा करते हुए सतना जिले के चित्रकूट तक पहुच गयी।जहां सफेद कलर की अपाची से पन्ना में चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दे कर पहुचे दोनो आरोपी एक लॉज में ठहरे हुए थे।जिन्हें पन्ना पुलिस ने दवोच लिया ।
              इस बीच सतना पुलिस ने भी इसी गिरोह के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।क्योंकि ऐसी गिरोह ने पन्नण से पहले सतना में भी वारदातों को अंजाम दिया था। लेकिन जैसे ही सतना पुलिस को पन्ना पुलिस द्वारा दो आरोपियों को गिरफ्तार करने की जानकारी लगी तो दोनो जिलों की पुलिस आमने सामने आ गए।सतना पुलिस ने दोनों आरोपियों को सतना ले जाना चाहा, लेकिन पन्ना पुलिस ने दोनो गिरफ्तार किए आरोपियों को देने से मना कर दिया। जिससे दोनों तरफ से पुलिस के बीच धक्का-मुक्की शुरू हो गयी। ओर आसपास कुछ लोग इकट्ठे हो गए। इस बीच किसी राहगीर ने धक्का-मुक्की का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया जो शोसल मीडिया में अब जमकर वायरल हो रहा  है। जिसमे पुलिस कर्मियों के बीच धक्का-मुक्की ओर आरोपियों को एक बाहन से उतारकर दूसरे बाहन में बैठाया जा रहा है।
                इस वायरल हुई दोनो वीडियो से मध्यप्रदेश पुलिस की छवि धूमिल हुई है।हाला की पन्ना पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीना ने आज जानकारी देते हुए बताया कि मेरे ओर सतना एसपी के बीच सौहार्दपूर्ण बातावरण में आरोपियों के संबंध में बराबर चर्चाएं होती रही,हम लोग आपस मे एकदूसरे को कोपरेट करते रहे,दोनो मध्यप्रदेश पुलिस है।ओर मिलकर काम किया है।किसी ने वीडियो जो वायरल किये है वह सही नही है। लेकिन जब एसपी श्री मीना से पूछा गया कि जो आरोपी पन्ना पुलिस द्वारा दवोचे गए थे वह कहा है, इस सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि अभी आरोपी सतना जिले में है।हम उनको पन्ना लाने का प्रयास करेंगे। लेकिन जानकर बताते है कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पन्ना ओर सतना एसपी ने दस  हजार का इनाम घोषित कर रखा था जिसे पाने के चक्कर मे दोनो जिलों के पुलिस के बीच धक्का-मुक्की की घटना हुई ।जिसमे अंततः आरोपियों को पन्ना पुलिस से छीनकर सतना पुलिस साथ ले गयी।वायरल तस्वीर के बाद मध्यप्रदेश पुलिस की छवि पर बट्टा लगा समझ जा रहा है।