मध्यप्रदेश विद्युत मंडल के 100 से अधिक अधिकारी एवं कर्मचारियों ने लिया शिवना शुद्धीकरण में भाग

8:09 pm or June 4, 2022

महावीर अग्रवाल

मंदसौर,4  जून , अभीतक । शनिवार को मप्र विद्युत मंडल के अधीक्षण यंत्री सुधीर आचार्य ने मध्यप्रदेश विद्युत मंडल के 100 से अधिक अधिकारी एवं कर्मचारियों के साथ एवं अन्य समाजों के साथ भागीदारी करते हुए मन में भगवान पशुपतिनाथ व सहस्त्र शिवलिंग महादेव के समीप यह शिवना कल कल बहती रहे इस भावना के साथ अपना समयदान व श्रमदान किया।
इस अवसर पर मप्र विद्युत मंडल के अधीक्षण यंत्री सुधीर आचार्य ने कहा कि हम परम सौभाग्यशाली हैं विश्व विख्यात भगवान पशुपतिनाथ एवं सहस्त्र शिवलिंग महादेव की उद्गम नदी को साफ और स्वच्छ रखने के लिए भोलेनाथ ने हमें इस लायक बनाया कि आज हम तगारी उठाकर शिवना के आंचल को साफ स्वच्छ रखने के लिए तट पर उपस्थित हुए है। पोरवाल समाज के सभी साथियों ने डेढ़ घंटे तक श्रमदान किया और शिवना कल कल बहे इसके लिए भगवान पशुपतिनाथ से प्रार्थना करते हुए प्रतिवर्ष आने का संकल्प लिया। शिवना के लिए सभी के मन में भारी उत्साह था।
शनिवार को मध्यप्रदेश विद्युत मंडल के अधिकारियों के साथ समस्त कर्मचारियों ने सही समय पर पहुंचकर एक ही उत्साह कि हम नौकरी के साथ समाज के प्रत्येक सेवा कार्य में अपनी हिस्सेदारी करना चाहिए। हम धन्यवाद प्रशासन को देते हैं कि हमारे द्वारा यह पुनीत कार्य हमसे करवाया जा रहा है। मध्यप्रदेश विद्युत मंडल के दशरथसिंह चंद्रावत ने अपने विचार श्रमदान करने वाले को को देते हुए कहा की शिवना के अंदर गंदे नाले रोकने का हम स्थाई समाधान प्रशासन से प्रार्थना करके भविष्य में यह जल साफ और स्वच्छ रहेगा।
श्रमदान में विद्युत विभाग के सुधीर आचार्य अधीक्षण यंत्री मंदसौर, मणि शंकर मणि सहायक यंत्री शहर मंदसौर, प्रेम प्रकाश पालीवाल कार्यपालन यंत्री मंदसौर, ओ पी सेन कार्यपालन यंत्री सीतामऊ, अनिल पाटीदार सहायक यंत्री चंद्रपुरा, दशरथ सिंह चंद्रावत, राजेंद्र कुमार  चाष्टा, भगवानदास विजयवर्गीय, अनिल पाटीदार कार्यपालन यंत्री, मनोज पटेल, देवेंद्र शर्मा, अंकित काल ,राहुल चाष्टा,मनमोहन पालीवाल ने श्रमदान किया।