महिलाएं भी नहीं अब रक्तदान में पीछे टीम रक्तवीर के आव्हान पर पुरूषों के साथ महिलाएं भी कर रही है रक्तदान

7:40 pm or November 30, 2021
महावीर अग्रवाल
मन्दसौर ३० नवंबर ;अभी तक;  टीम रक्तवीर मन्दसौर के सदस्य रक्तदान के क्षेत्र में सतत् लगे हुए है तथा प्रतिदिन टीम के द्वारा जरूरतमंद मरीजों को ब्लड उपलब्ध कराया जा रहा है। इस कार्य में अब महिलाएं भी आगे आ गई हैं इसी कड़ी में संस्था की सदस्या अनु डांगी ने जिला चिकित्सालय में रक्तदान किया। साथ ही संस्था के नरेन्द्र पंडित, गोपाल पाटीदार एवं अभिषेक बैरागी ने भी ब्लड डोनेट किया।
               टीम के संचालक मनोज माली ने बताया कि टीम रक्तवीर की नई रोशनी अब नारी शक्ति भी रक्तदान हेतु मैदान में उतर गई है। जरूरत पड़ने पर महिलाएं भी अपना कर्तव्य समझकर रक्तदान करेगी।
               रक्त दान दाता अनु डांगी ने बताया कि रक्तदान करने वालों में महिलाएं भी आगे हैं। वो डोनर का नाम न बताने की शर्त पर कहती हैं कि शहर की रहने वाली एक महिला हर तीन महीने पर अस्पताल में ब्लड डोनेट करने आती है।
               टीम रक्तवीर ने सभी रक्त दानदाताओं का आभार व्यक्त किया। साथ ही टीम के संचालक मनोज माली, अभिषेक बैरागी, विक्की जसवानी, सोनू जसवानी, दिलीप चरेड़, ग्रुप के सहयोग अर्जुन मावर सहित सभी सदस्यों ने आमजनों से अपील की है कि अवसर कभी-कभी दरवाजे पर दस्तक देता है इसे हाथ से यूंही ना जाने दे और जब भी मौका मिले रक्तदान जरूर करें।