महिला डीएसपी और मौ टीआई से वकील ने की बदसलूकी, एफआईआर दर्ज की गई महाराजपुरा ग्‍वालियर थाने में

भिण्‍ड से डॉ. रवि शर्मा

भिंड २६ जून ;अभी तक; छेड़छाड़ के मामले में भिंड से पीड़िता के बयान लेने के लिए ग्वालियर गईं महिला डीएसपी और महिला सिपाही के साथ डीडी नगर स्थित पुलिस चौकी पर पीड़िता के वकील ने अभद्रता कर दी। महिला आरक्षक का मोबाइल छीन लिया और जब मौ थाना प्रभारी ने हस्तक्षेप किया तो उनके साथ भी बदसलूकी की गई। रात में महिला डीएसपी, थाना प्रभारी और महिला आरक्षक महाराजपुरा ग्‍वालियर थाने में एफआईआर दर्ज कराई। देर रात इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई।

भिंड में पदस्थ महिला डीएसपी पूनम थापा ने बताया कि ग्वालियर के डीडी नगर की रहने वाली एक महिला ने युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। उसने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत कर दी। सीएम हेल्पलाइन में शिकायत आने के बाद पीड़िता से संपर्क किया गया। उसे कई बार फोन लगाए, लेकिन उसने फोन नहीं उठाए। इसके चलते डीएसपी पूनम थापा, मौ थाना प्रभारी शिव सिंह यादव, एक महिला आरक्षक के साथ ग्वालियर आए। डीएसपी पूनम थापा ने बताया कि वह बयान लेने के लिए पहुंची। डीडी नगर पुलिस चौकी पर बयान ले रही थीं।

इसी दौरान उसके वकील प्रदीप शर्मा और उनके साथी मुकेश शर्मा आ गए। छेड़छाड़ के मामले में बयान चल रहे थे, इसलिए कोई भी पुरुष उस समय यहां मौजूद नहीं था। थाना प्रभारी बाहर थे। दोनों ने आते ही अभद्रता शुरू कर दी और बयान लेने पर आपत्ति जताई। महिला आरक्षक ने टोका तो उसका मोबाइल छीन लिया। डीएसपी थापा ने बताया कि उनसे भी अभद्रता की। जब थाना प्रभारी शिव सिंह यादव बीच में आए तो उनसे बदसलूकी की। इसके बाद महाराजपुरा थाना पुलिस को सूचना दी गई। रात में महिला डीएसपी और महिला आरक्षक व अन्य फोर्स महाराजपुरा थाने पहुंचे।

ऐसे समझें पूरा मामला… मौ में मोतीझरा की झाड़फूंक कराने आई थी युवती, बुजुर्ग पर लगाया था आरोप

यह है पूरा मामला: डीएसपी पूनम थापा ने बताया कि युवती कुछ समय पहले मोतीझरा का इलाज कराने मौ गई थी। यहां छविराम से इलाज कराया। इसके बाद छेड़छाड़ का आरोप लगाया। डीएसपी ने बताया कि उसके आरोपों की जांच की जा रही है। क्योंकि जिस पर आरोप लगाया है, वह बुजुर्ग हैं। साथ ही पीड़िता के साथ आए युवक पर मौ थाने में एक सप्ताह पहले ही एफआईआर दर्ज हुई है।

पीड़िता के वकील और उसके साथी पर केस दर्ज

छेड़छाड़ के मामले में पीड़िता के बयान लेने आई महिला डीएसपी और महिला आरक्षक के साथ पीड़िता के वकील व उसके साथी ने बदसलूकी की। मोबाइल छीना। इस मामले में रात में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इन लोगों ने चौकी के अंदर घुसकर बदसलूकी की। – रवि भदौरिया, सीएसपी, महाराजपुरा सर्किल ग्वालियर