महेश्वर में फिल्म शूटिंग बंद, त्रिशा कृष्णन की मंशा धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की नहीं थी

 प्रदीप सेठिया
बड़वाह ५ सितम्बर ;अभी तक; खरगोन जिले के बड़वाह से 50 किलोमीटर दूर नर्मदा किनारे ऐतिहासिक नगरी महेश्वर के किले व घाट पर विगत 30 अगस्त से हो रही मणि रत्नम की दक्षिण भारतीय तमिल फिल्म पो नियन सेल वन की शूटिंग आज बंद हो गई ।
हिन्दू संगठन द्वारा फिल्म कलाकार तृषा कृष्णन द्वारा शूटिंग के दौरान नाव से उतरकर घाट पर स्थापित शिवलिंग के पास चप्पल पहनकर निकलने से नागरिकों की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचने को लेकर स्थानीय पुलिस थाने में  आवेदन दिया गया था ।
 इस संबंध में लाइन फिल्म प्रोड्यूसर हर्ष दवे ने बताया कि त्रिशा कृष्णन की मंशा धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने की नहीं थी वह सामने देख रही थी नीचे क्या था उन्होंने नहीं देखा इसे हेतु माफी भी मांगी जा चुकी है । दवे ने कहा कि दक्षिण भारत तमिल नाडु से 15 किलोमीटर दूर से आए लगभग 600 कलाकार इस बात से आशंकित है कि हमारे साथ किसी प्रकार की दुर्घटना व तनाव ना हो जाए हालांकि शूटिंग मैं उन्हें  स्थानीय प्रशासन का सहयोग मिल रहा है । वह इस मामले को तूल नहीं देना चाहते हैं । आगामी दिसंबर में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय भी यहां आने वाली है ।
              महेश्वर के पुलिस थाना प्रभारी पुष्पकरण मूवेल के अनुसार फिल्म शूटिंग के बारे में कोई शिकायत आवेदन आया है उसकी जांच की जा रही है हर्ष दवे ने कतिपय तत्वों द्वारा एक घोड़े को पीटने की कथित घटना पर भी दुख व्यक्त किया है