माँ के उपचार के लिए बेटी मांग रही मदद

3:13 pm or June 6, 2022

मयंक भार्गव

बैतूल ६ जून ;अभी तक;  एक बेटी अपनी ब्रेन हेमरेज और पैरालिसिस माँ की जिंदगी बचाने के लिए लोगों से मदद मांग रही है। इसके लिए बेटी ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए बैंक एकाउंट नंबर भी पोस्ट किया है। उपचार में 6 लाख रुपए से अधिक का खर्च आ रहा है। बेटी ने सभी से मदद करने की गुहार लगाई है।

नागपुर में चल रहा है उपचार

बैतूल शहर के गर्ग कॉलोनी रामनगर निवासी गणेश वाडबुदे की पत्नी कल्पना वाडबुदे का करीब एक महीने पहले ब्रेन हेमरेज हो गया। इसके साथ ही पैरालिसिस अटैक भी आ गया। उसके बाद से उनका लगातार इलाज नागपुर में चल रहा है। पहले उन्हें न्यूरॉन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। लेकिन अभी 3 दिन पहले ही होरिजन क्रिटीकेयर हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है।

पेशे से मजदूर है पिता

गणेश वाडबुडे का परिवार मेहनत मजदूरी से चलता है। कोई जमा पूंजी उनके पास थी नहीं। अभी तक उन्होंने इधर उधर से व्यवस्था कर इलाज करवाया, लेकिन अब वह भी नहीं हो पा रही है। दूसरी ओर अभी भी इलाज में 6 लाख से ज्यादा की भारी भरकम राशि लग रही है। परिवार के सामने आए इस विकट संकट और अपनी मां को बचाने अब बेटी नेहा ने मोर्चा संभाला है। वह सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगा रही है।

नेहा ने की मदद करने अपील

मैं बैतूल निवासी नेहा वाडबुदे पुत्री गणेश वाडबुदे आप सभी से हमारे लिए मदद का योगदान चाहती हूं। मेरी माता कल्पना वाडबुदे अत्यंत गंभीर बीमारी ब्रेन हैमरेज व पैरालिसिस से पीडि़त है। जिनका इलाज नागपुर स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है। वहां पर वे भर्ती हैं। इलाज के लिए 6 लाख रूपये से ज्यादा का खर्च आ रहा है। मेरे पिताजी मजदूरी कार्य से जीविकोपार्जन करते हैं। हमारे परिवार की आर्थिक स्थिति ज्यादा ठीक नहीं है। इस स्थिति में आप सभी से आर्थिक सहयोग की आवश्यकता है। नेहा ने सहयोग के लिए बैंक अकाउंट नंबर और फोन पे नंबर भी जारी किए हैं।
बैंक का नाम-बैंक आफ महाराष्ट्र, शाखा बैतूल
खातेदार का नाम-नेहा वाडबुदे
अकाउंट नंबर-60333602568
एमएएचबी 0000448
फोन पे के लिए नंबर-9340961787