मांधाता विधानसभा प्रभारी विजय शाह का बयान भाजपा और स्वयं के लिए मुसीबत बना

मयंक शर्मा
खंडवा 3 अक्टूबर अभी तक ; वन मंत्री और लोकसभा उपचुनाव में मांधाता विधानसभा प्रभारी विजय शाह का बयान भाजपा और स्वयं के लिए मुसीबत बन गया।
              ओंकारेश्वर में अपने ससुर की अस्थि विसर्जन के लिए जाने के दौरान ग्राम बीड़ पहुंचे मंत्री शाह से पत्रकारों ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों के संबंध में पूछा तो वे जल्दबाजी में मांधाता विधानसभा क्षेत्र से भाजपा एक भी बूथ नहीं जीते इसकी जिम्मेदारी पार्टी ने उन्हे दी है कह गए।
               मंत्री के बयान का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, वहीं विपक्षी दल के नेता इसे लेकर भाजपा को कटघरे में खड़ा कर तंज कस रहे हैं। इस पर मंत्री शाह ने एक वीड़ियो जारी कर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि शनिवार को अपने ससुर की अस्थियां विसर्जन करने के लिए ओंकारेश्वर आए थे। यहां उनके साथ मांधाता विधायक नारायण पटेल भी मौजूद थे। इस दौरान कुछ पत्रकारों ने चुनाव को लेकर बाइट लेने के दौरान जल्दबाजी में एक भी बूथ से कांग्रेस नहीं जीते इसकी जगह गलती से भाजपा नहीं निकल गया। जुबान फिसने से यह हुआ।
              मंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि गिद्धों के श्राद्ध करने से गाय नहीं मरती। इसलिए इस बयान पर विपक्ष खुश नहीं हो। मांधाता ही नहीं पूरे लोकसभा क्षेत्र में भाजपा सभी बूथों से जीतेगी। मैं शर्त लगाने को तैयार हूं।