माफिया संरक्षक भाजपा को सत्‍ता से बेदखल करना जरूरी : माकपा

भिण्‍ड से डॉ. रवि शर्मा

भिंड २७ अगस्त ;अभी तक; आयकर विभाग के छापों में राघवेंद्र तोमर और पीयूष गुप्‍ता से सामने आई सैकडों करोड रूपए की बेनामी संपत्ति के बाद इनके प्रशासनिक अधिकारियों के साथ संबंधों की पडताल करने से ज्‍यादा जरूरी इनके राजनीतिक संबंधों का खुलासा करना है।

यह बात भिण्‍ड जिले के दौरे पर आए मार्क्‍सवादी कम्‍युष्टि पार्टी के राज्‍य सचिव जसविंद सिंह ने कार्यकर्ताओं के बीच कही। उन्‍होंने कहा कि भाजपा के शिवराज सरकार का एक मंत्री जब कारोबारी की महंगी कार का उपयोग करता है तो वह उनके साथ अपने संबंधों को कैसे नकार सकता है। मुख्‍यमंत्री इसलिए खामोश हैं क्‍योंकि ऐसे ही बिल्‍डर्स और माफियाओं के साथ उनके संबंध भी जगजाहिर हैं।

जसविंद सिंह ने कहा कि सौदेबाजी कर सत्‍ता में आई भाजपा सरकार सत्‍ता बचाने के लिए आमजन के जीवन को दांव पर लगा रही है। ग्‍वालियर में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या पांच हजार के करीब हैं और सदस्‍यता अभियान के नाम पर गाइडलाइन को ठेंगा दिखाया जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि अमीरों को अमीर और गरीबों को अधिक गरीब बनाने वाली भाजपा को सत्‍ता से उखाडना आवश्‍यक है। जसविंद सिंह ने भिण्‍ड शहर के अलावा गोरमी एवं गोहद में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *