मारपीट करने वाले अभियुक्त को अर्थदण्ड से दण्डित किया गया

विधिक संवाददाता

सीहोर १४ सितम्बर ;अभी तक; न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी, श्री जितेन्‍द्र सिंह परमार, तहसील इछावर जिला−सीहोर द्वारा अभियुक्‍त राजमल उर्फ राजीव आत्‍मज रामबगस उम्र 45 साल निवासी ग्राम दीवडिया थाना इछावर जिला सीहोर को फरियादी के साथ मारपीट करने के मामले में धारा 323 में दोषी पाते हुये कुल 1000   /− रूपये के अर्थदण्ड से दण्डित किया गया।

  मीडिया सेल प्रभारी द्वारा बताया गया कि थाना इछावर पर फरियादी प्रेमतिंसह द्वारा रिपोर्ट लेख कराई कि  वह अपने घर से निकला तब उसके घर के सामने गावं का राजमल खाती मिला और मिलते ही अश्‍लील गालियां देने लगा और बोला की तेरे भाई ने मेरा अतिक्रमण तुडवाया है इतना कहकर उसके द्वारा पास ही पडे पत्‍थर को उठा कर मारा जिससे फरियादी की नाक से खून निकलने लगा और फरियादी वही पर गिर गया गिरने के बाद अभियुक्‍त राजमल द्वारा लात घूसो से मारपीट की । फरियादी की रिपोर्ट पर अभियुक्‍त.  को गिरफ्तार कर उसके विरूद्ध थाना इछावर में अपराध पंजीबद्ध कर वाद विवेचना उपरांत माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया।  

                                शासन की ओर से पेरवी श्री प्रमोद कुमार  सहायक जिला अभियोजन अधिकारी तहसील इछावर द्वारा अभियोजन के तर्को से सहमत होकर धारा-323 में दोषी पाते हुये 1000/- रुपये के अर्थदण्ड से दंडित किया गया।