मिनर्वा फुटबॉल क्लब पंजाब में शामिल हुआ जिले का नागेश्वर मंडला का नन्हा फुटबॉल खिलाड़ी का हुआ चयन

11:12 pm or June 16, 2022

प्रहलाद कछवाहा

मंडला १६ जून ;अभी तक;  मंडला जिले के एक नन्हें खिलाड़ी का चयन मिनर्वा फुटबॉल क्लब पंजाब में हुआ है। यह नन्हा खिलाड़ी करीब छह साल से नर्मदा वैली फुटबॉल एकेडमी मोहगांव मंडला जो मृदा संस्था द्वारा संचालित है वहां फुटबाल प्रशिक्षण ले रहे। नन्हा खिलाड़ी नागेश्वर धुर्वे का सिलेक्शन देश के सबसे बड़े फुटबॉल क्लब में  हो गया है।

                        बताया गया कि नागेश्वर का चयन 15 जून को जालंधर पंजाब में हुआ है। यहां चयन प्रक्रिया में  55 बच्चो ने सहभागिता दर्ज की थी। जिस चयन प्रतियोगिता में सिर्फ 06 खिलाडिय़ों का सिलेक्शन हुआ है। इन 06 खिलाड़ी में मंडला जिले के ग्राम पातादेई का एक नन्हा बच्चा नागेश्वर धुर्वे पिता शैलकुमार धुर्वे, माता नैनवती धुर्वे   का चयन हुआ है। इनके चयन से जिलेवासियों में हर्ष है।

बता दे कि जिले के मोहगांव में चल रही नर्मदा वैली फुटबॉल एकेडमी में खिलाड़ी नागेश्वर धुर्वे के चयन से खुशी की लहर छा गई है।  नर्मदा वैली फुटबाल एकेडमी  में इस बात की खुशी है कि जो नर्मदा वैली फुटबाल एकेडमी बच्चों को सिखा रहे थे, उसका आज परिणाम हमें मिला है। इनकी मेहनत आज रंग लाई और क्षेत्र में छुपी प्रतिभा पूरे देश के सामने आई। नर्मदा वैली फुटबॉल एकेडमी में सीख रहे अन्य बच्चों में नागेश्वर की सफलता से उत्साह आ गया है। अब यहां का हर बच्चा सपना ही नहीं देखेगा पर विश्वास भी रखेगा। बता दे कि नागेश्वर धुर्वे  का अगला सपना और लक्ष्य ब्लू जर्सी को हासिल करना हैं। मिनर्वा फुटबॉलर के लिए एक दम संभव है।