मिनी लोडिंग वाहन ने स्कूली छात्राओ को पिछे से टक्कर मारी, एक छात्रा की मौत 4 घायल

आशुतोष पुरोहित
खरगोन 22 नवम्बर  नवंबर ;अभी तक;  खरगोन जिले के करही थाना क्षेत्र के बरलाय गांव में आज रफ्तार के कहर के चलते पैदल स्कूल जा रही पाॅच छात्राओं को मिनी लोडिंग वाहन ने पीछे से टक्कर मारी। घटना में उपचार के लिये इन्दौर ले जाने के दौरान रास्ते एक छात्रा की मौत हो गई। चार  घायल छात्राओं को बडवाह के शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है की हादसे में 14 वर्षीय छात्रा शीला पिता सन्तोष गंभीर घायल थी। बडवाह से डाक्टरो ने इंदौर रैफर कर दिया था। लेकिन बलवाडा के पास छात्रा की मौत हो गई।
घटना में चार घायल माला, वंशिका, दिपीका और छाया का बडवाह में उपचार जारी है। रफ्तार के कहर से हुए हादसे के बाद ग्रामीणो में नाराजी है। सभी घायल बच्ची के परिजन अस्पताल पहुंच गये है।
 एस पी सिद्धार्थ चौधरी ने बताया की करही थाने के बरलाय गांव में छात्राएँ स्कूल जा रही थी। तेज गति से आ रहे मिनी लोडिंग वाहन ने 5 छात्राओं को पिछे से टक्कर मार दी। हादसे में घायल पाॅचो छात्राओं को बडवाह अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक छात्रा गंभीर घायल 14 वर्षीय छात्रा शीला पिता सन्तोष को उपचार के लिये इन्दौर रैफर किया गया था लेकिन रास्ते मे उसकी मौत हो गई।
 करही थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर वाहन जप्त कर लिया। मौके से वाहन चालक फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक को देर शाम को हिरासत में लिया है।

 

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *