मुंडेर पर बैठा शराब के नशे में धुत युवक कुंए में गिरा, मौत

मयंक भार्गव

बैतूल १७ जून ;अभी तक;  शराब के नशे में एक युवक बीती रात्रि में कुंए की मुंडेर पर बैठ गया। अचानक उसका संतुलन बिगडऩे से वह कुंए में गिर गया जिससे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने पंचनामा बनाकर और मर्ग कायम कर शव कुंए से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है। यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 7 किमी. दूर बैतूलबाजार थाने के अंतर्गत ग्राम आरूल में घटित हुई।
कुंए में गिरने से हुई मौत
बैतूलबाजार पुलिस थाने में पदस्थ एएसआई सुरेश दाते ने बताया कि  घटना बैतूल बाजार थाना क्षेत्र के आरुल क्षेत्र की है। बैतूल बाजार निवासी नवीन बड़ोनिया के खेत पर बने कुएं पर बुधवार की रात नवीन बड़ोनिया के नौकर का लड़का सुरेश पिता बचु लाल पन्द्रम (35)शराब पीकर बैठा हुआ था। मृतक सुरेश के माता-पिता किसी रिश्तेदार के यहां शादी में गए हुए थे। खेत पर सुरेश और उसकी पत्नी ही थे। रात नौ बजे के करीब सुरेश की पत्नी सुरेश को खाना खाने के लिए बुलाने आई तभी सुरेश का संतुलन बिगड़ा और वह कुएं में जा गिरा कुएं में पानी अधिक होने के कारण सुरेश की डूबने से मौत हो गई थी।
गल डालकर निकाला शव
बैतूल बाजार थाना के एएसआई सुरेश दाते ने बताया कि रात 11 बजे थाने में घटना की सूचना मिली थी। तब ही टीम खेत पर पहुंची थी लेकिन कुएं में पानी अधिक होने की वजह से मृतक सुरेश का शव दिखाई नहीं दिया था। गुरुवार की सुबह पुलिस ने कुएं में लोहे का गल डालकर मृतक का शव कुएं से बाहर निकाला और मामला दर्ज कर शव को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।