मुंबई का कपड़ा व्यवसायी नर्मदा के एक्वाडक्ट पुल से लापता, चिट्ठी में लिखा-सुसाइड कर रहा हूं, पुलिस तलाश में जुटी

3:25 pm or August 1, 2022
मयंक शर्मा
खंडवा एक अगस्त ;अभी तक;  निमाड अंचल के  खरगोन-खंडवा जिले की सीमा पर नर्मदा नदी पर बने एक्वाडक्ट पुल से मुंबई का एक कपड़ा व्यवसायी अचानक गायब हो गया।  कपड़ा व्यवसायी इंदौर से एक प्राइवेट कंपनी की कार हायर करके एक्वाडक्ट पुल पर घूमने आया था।
                        घटना की जानकारी के बाद लापता युवक के माता-पिता बड़वाह पहुंचे। उन्होंने बताया नितिन  मुंबई में रहकर कपड़े का व्यवसाय करता है। व्यवसायी के पिता सुरेश ने मीडिया को बताया  कि नीतिन  2 दिन पहले इंदौर घूमने के लिए आया था।ंइंदौर के  अन्नपूर्णा क्षेत्र में अपनी बड़ी बहन के घर ही रह रहा था। यहां से कार बुक करके वह घूमने के लिए बड़वाह आ गया था।
                  उसने एक चिट्ठी में लिखा कि आत्महत्या कर रहा कर रहा हूं नो निगेटिव, बी पॉजिटिव, शो मस्ट गो ऑनष्। इसके बाद पुलिस ने उसके परिजनों से संपर्क किया। कार के ड्राइवर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने तुरंत व्यवसायी की तलाश शुरू कर दी।
                    नर्मदा नदी पर बने एक्वाडक्ट पुल से मुंबई का एक कपडा व्यवसायी अचानक गायब हो गया, उसका चार दिन बाद भी आज तक पता नहीं चला है। ड्राइवर बोला-  बाथरूम का बोलकर गाड़ी रोकवाई, लेकिन फिर लौटकर नहीं आया कार ड्राइवर के मुताबिक व्यपारी ने एक्वाडक्ट पुल पर बाथरूम करने का बोलकर गाडी खड़ी करवाई। इसके बाद थोड़ी देर वह वहीं घूमता रहा, लेकिन कुछ दर बाद वह पुल पर दिखाई नहीं दिया। कुछ देर तक उसका इंतजार करने के बाद जब वह नहीं मिला तो उसने इसकी सूचना पुलिस को दी थी।
                 बता दें कि इसी एक्वाडक्ट पुल पर खंडवा का रहने वाला जुनेद भी इसी तरह गायब हो गया था। उसने गायब होने से पहले एक वीडियो भी बनाया था, जिसमें उसने कर्ज से परेशान हो कर आत्महत्या करने का जिक्र किया था। पुलिस ने आशंका जताई थी कि कर्ज से परेशान जुनेद ने आत्महत्या की होगी, लेकिन अब तक उसके शव का पता नहीं चल पाया।