प्रदेश

मुख्यमंत्री के भ्रमण की तैयारियों के संबंध में कलेक्टर ने ली बैठक, मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के द्वितीय चरण की समस्त तैयारियां पूर्ण करें

महावीर अग्रवाल
मंदसौर 4 मई ;अभी तक;  कलेक्टर श्री दिलीप कुमार यादव ने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के मंदसौर भ्रमण के संबंध में आवश्यक बैठक ली। बैठक के दौरान सभी अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए। बैठक के दौरान निर्देश देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री आगामी दिनों में कयामपुर सूक्ष्म सिंचाई परियोजना का शिलान्यास तथा सीतामऊ में जनसभा को संबोधित करेंगे।
                                  इस संबंध में सभी विभाग आवश्यकता तैयारियां करें। जितने भी शिलान्यास, भूमि पूजन के कार्य हैं। उसकी जानकारी तुरंत भेजें। विभागीय योजनाओं की अपडेट जानकारी भी तुरंत भेजें। कलेक्टर ने कहा कि जिले में 10 मई से 25 मई तक मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान का दूसरा चरण शुरू होगा। इस अभियान में जिले के सभी कार्यालयों में चिन्हित 67 सेवाओं के लंबित एवं शिविर में प्राप्त आवेदनों का निराकरण किया जाएगा। इसके लिए सभी ग्राम पंचायतों में कैंप आयोजित होंगे। इसके साथ ही अलग-अलग विभागों में भी कैंप आयोजित किए जाएंगे। इसके लिए भी सभी विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारी आवश्यक तैयारियां करें। बैठक के दौरान अपर कलेक्टर श्री आरपी वर्मा, एडिशनल एसपी श्री गौतम सिंह सोलंकी सहित सभी जिला अधिकारी मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button