मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के तहत विभिन्न वार्डो मे लगाए गये शिविर

9:18 pm or September 21, 2022
दीपक शर्मा
पन्ना २१सेप्टेम्बर ;अभी तक; नगर पालिका परिषद पन्ना द्वारा नगर के लोगो की समस्याओं का  निराकरण करने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री जनसेवा अभीयान के तहत नगर के विभिन्न वार्डो मे जनसमस्या निवारण शिविर लगाये गये। जिसका उद्देश्य लोगो की समस्याओं का शिविर स्थल पर ही निराकरण करना है।
                        उक्त कार्यक्रम का शुभारंभ नगर पालिका अध्यक्ष मीना पान्डेय तथा सीएमओं बसंत चतुर्वेदी की उपस्थिती मे किया गया। उक्त शिविर वार्ड क्रमांक 1, वार्ड क्रमांक 2, के शिविर मंडी प्रांगण में आयोजित किये गये थे। जिसमें हितग्राहियों को शासन की हितग्राही मूलक योजनाओं का तत्काल शिविर में लाभ दिया गया।
                       शिविर में पी.एम. स्वनिधि योजना का लाभ एवं भवन, जल एवं विद्युत कनेक्शन, एन.ओ.सी. सहित आवास के आवेदन प्राप्त किये गये। समस्याओं का निराकरण मौके पर कराया तथा कर्मचारियों को निर्देशित किया गया कि शासन की योजनाओं का सभी पात्र हितग्राहियों को लाभ समय सीमा में उपलब्ध कराया जाये। नपाध्यक्ष श्रीमती मीना पाण्डेय ने शिविर में बोलते हुए कहा कि 17.09.2022 से मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान का शुभारंभ नपा प्रांगण से प्रारंभ हुआ था और विभिन्न योजनाओं में विभिन्न हितग्राहियों के लिए लाभान्वित भी किया गया। आज मंडी प्रांगण में यह द्वितीय दिन रहा जब शासन की विभिन्न योजनाओं से संबंधित उन्हें लाभान्वित करने के तारतम्य में उनके आवेदन प्राप्त हुए हैं जिनका निराकरण किया गया। इस तरह निरन्तर मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान का उत्तर दायित्व निभाने की दिशा में नगर के विभिन्न वार्डों में शिविर आयोजित होते रहेंगे। इस अवसर पर सी.एम.ओ. बसंत चतुर्वेदी ने शासन की योजनाओं का लाभ लेने नगर वासियों से आव्हान किया।