मुख्यमंत्री ने वीसी के माध्यम से विभिन्न संगठन प्रमुखों, नागरिकों, समाजसेवियों तथा मीडिया प्रतिनिधियों से की चर्चा

दीपक कांकर

रायसेन, 06 अप्रैल ;अभी तक;  मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज स्वास्थ्य आग्रह के बाद मिंटो हॉल परिसर भोपाल से वीडियो कॉन्फ्रेंस द्वारा जिलों और संभागों के विभिन्न संगठनों प्रमुख नागरिकों और समाज-सेवियों से चर्चा की। मुख्यमंत्री श्री चौहान को इस दौरान कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए अनेक महत्वपूर्ण सुझाव भी दिए गए। रायसेन कलेक्ट्रेट कार्यालय स्थित एनआईसी के वीसी कक्ष में कलेक्टर श्री उमाशंकर भार्गव, पुलिस अधीक्षक श्रीमती मोनिका शुक्ला, सीएमएचओ डॉ दिनेश खत्री, धर्मगुरू, समाजसेवी तथा मीडिया प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि कोरोना संक्रमण को समाप्त करने में हर व्यक्ति की अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए प्रदेश में ष्मैं कोरोना वालेंटियर्स हूँष् अभियान प्रारंभ किया जा रहा है। कोई भी व्यक्ति 181 नंबर पर संपर्क कर कोरोना वॉलिंटियर के रूप में अपना पंजीयन करवा सकता है। कोरोना स्वयं-सेवक आमजन को मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग रखने, वैक्सीनेशन करवाने (45 वर्ष से अधिक उम्र के व्यक्तियों को) आदि के लिए प्रेरित करेंगे और इस कार्य में उनकी मदद भी करेंगे।

कलेक्टर ने की मैं भी कोराना वालेंटियर्स हूॅ अभियान में सहयोग देने की अपील

कलेक्टर श्री उमाशंकर भार्गव ने वीडियो कॉफ्रेन्स के पश्चात धर्मगुरूओं, मीडिया प्रतिनिधियों तथा समाजसेवियों से चर्चा करते हुए ‘‘मैं भी कोरोना वालेंटियर्स हूॅ‘‘ अभियान के जिले में प्रभावी क्रियान्वयन हेतु सहयोग देने की अपील की। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क लगाना, सोशल डिस्टेंसिंग तथा कोविड वैक्सीनेशन जरूरी है और इनके प्रति लोगों में जनजागरूकता लाने में सभी की सक्रिय सहभागिता आवश्यक है।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *