मुख्यमंत्री श्री चौहान ने श्री नानालाल पाटीदार को श्रद्धांजलि प्रदान की

महावीर अग्रवाल
मन्दसौर 31 अक्टूबर ;अभी तक;  मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने गांव गुराडिया प्रताप पहुंचकर श्री नानालाल पाटीदार को श्रद्धांजलि प्रदान की। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने श्री पाटीदार के निवास पर पहुंचकर अपने संदेश में कहा कि उन्होंने अपना पूरा जीवन समाज-सेवा में समर्पित कर दिया।
                      मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि स्वर्गीय श्री नानालाल पाटीदार ने 90 साल का यशस्वी जीवन जिया। उनके जैसी जिंदगी जिने का नसीब बहुत कम लोगों को प्राप्त होता है। पाटीदार एक परिवार के नहीं थे बल्कि एक विशाल परिवार के सदस्य थे। हम सभी को स्वर्गीय श्री पाटीदार के रास्ते पर चलना चाहिए तथा उनके संकल्प को पूरा करना चाहिए। उनके नाम को हम सभी यशस्वी करेंगे। श्री पाटीदार के संस्कारों का ही परिणाम है कि इस गांव में सबसे अधिक पढ़े लिखे लोग हैं तथा 14 डॉक्टर गांव में है। संस्कार ठीक देने का परिणाम है कि आज यहां के बच्चे भी चमत्कार कर रहे हैं। श्री पाटीदार के नाम से यहां पर एक ट्रस्ट भी चलाया जा रहा है, जो नेत्र शिविर लगाकर लोगों की सेवा कर रहा है। उनके संकल्पों को पूरा कर रहा है। परमपिता परमेश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें तथा शोकाकुल परिवार को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।
                मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने अंत में कहा कि स्वर्गीय श्री पाटीदार के नाम से सुवासरा बस स्टैंड का नाम रखा जाएगा। साथ ही सुवासरा में श्री पाटीदार की प्रतिमा भी स्थापित की जाएगी। श्रद्धा सुमन अर्पित करने के अवसर पर भानपुरा पीठ के महाराज श्री शंकराचार्य, केंद्रीय कृषि मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर, जिले के प्रभारी मंत्री तथा उद्योग नीति एवं निवेश प्रोत्साहन मंत्री श्री राजवर्धन सिंह दत्तीगावँ, सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम एवं विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री श्री ओमप्रकाश सखलेचा, नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा तथा पर्यावरण विभाग के मंत्री श्री हरदीप सिंह डंग, जिला पंचायत अध्यक्षा श्रीमती प्रियंका मुकेश गिरी गोस्वामी, श्री तपन भौमिक, श्री नानालाल अटोलिया सहित शोकाकुल परिवार, कलेक्टर श्री गौतम सिंह, पुलिस अधीक्षक श्री सुनील कुमार पांडे, बड़ी संख्या में ग्रामीण जन, पत्रकार उपस्थित थे।