मुख्यमंत्री श्री चौहान सॉची विधानसभा क्षेत्र में 193 करोड़ रूपए के विकास कार्यो की देंगे सौगात

दीपक कांकर

रायसेन, 13 सितम्बर ;अभी तक; मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान सॉची विधानसभा क्षेत्र में 193.28 करोड़ रूपए के विकास कार्यो का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे। यह लोकार्पण एवं भूमिपूजन कार्यक्रम 15 सितंबर को शाम 04 बजे रायसेन स्थित दशहरा मैदान में आयोजित किया गया है। इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमाभारती विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगी। इसके साथ ही स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी, पूर्व मंत्री डॉ गौरीशंकर शेजवार, पूर्व मंत्री एवं विधायक श्री रामपाल सिंह एवं सुरेन्द्र पटवा कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे।

162.87 करोड़ रूपए की लागत का करेंगे भूमिपूजन

मुख्यमंत्री श्री चौहान सांची विधानसभा क्षेत्र में 162.87 करोड़ रूपए के लागत के निर्माण एवं विकास कार्यो का भूमिपूजन करेंगे। गैरतगंज तहसील के हिनोतिया तालाब का 63.06 करोड़ रूपए का भूमिपूजन, रायसेन तहसील के रायसेन तिराहा (गोपालपुर तिराहा) से जेल पठारी मार्ग 31.60 करोड़ रूपए का भूमिपूजन, रायसेन तहसील के दरगाह से रायसेन तिराहा मार्ग टूलेन सड़क से फौरलेन सड़क फुटपाथ मिडियम लाईनिंग सहित 19.88 करोड़ रूपए का भूमिपूजन, गैरतगंज तहसील के मुख्यमंत्री शहरी पेयजल योजनांतर्गत कार्य 14.12 करोड़ रूपए का भूमिपूजन तथा गैरतगंज तहसील के खोडी टेकापार तालाब का 13.47 करोड़ का भूमिपूजन करेंगें।
इसके साथ ही रायसेन तहसील के रायसेन-सागर रोड (खण्डेरा) से सांचेत संगरामपुर-खनपुरा रोड का 6.87 करोड़ रूपए का भूमिपूजन, रायसेन तहसील के ग्राम पंचायत सेमरा से केमखेडी (घोडा चौक) से कालीटोर (ग्राम पंचायत शाहपुर भरतीपुर) का मार्ग निर्माण 6.63 करोड़ रूपए का भूमिपूजन, रायसेन तहसील के पीपलखेडी बेराज का 2.81 करोड़ रूपए का भूमिपूजन, गैरतगंज तहसील के भूलनटोला से बावलिया इमलिया मार्ग का 2.33 करोड़ रूपए का भूमिपूजन, गैरतगंज तहसील के रायसेन सागर रोड से जुझारपुर मार्ग का 0.06 करोड़ रूपए का भूमिपूजन, गैरतगंज तहसील के किशनपुर से तरावली-बनियाखेडी मार्ग का 0.04 करोड़ रूपए का भूमिपूजन तथा गैरतगंज तहसील के सब स्टेशन रजपुरा का 02.00 करोड़ रूपए का भूमिपूजन करेंगे।

30.41 करोड़ रूपए की लागत का करेंगे लोकार्पण

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान सॉची विधानसभा क्षेत्र 30.41 करोड़ रूपए की लागत के निर्माण एवं विकास कार्यो का लोकार्पण करेंगे। गैरतगंज तहसील महलपुर पाठा ब्लाक में शासकीय हाई स्कूल भवन का निर्माण कार्य का 1.00 करोड़ रूपए का लोकार्पण, गैरतगंज तहसील के रजपुरा ब्लाक में शासकीय हई स्कूल भवन का निर्माण कार्य 1.00 करोड़ रूपए का लोकार्पण, गैरतगंज तहसील के समानपुर ब्लाक में शासकीय हाई स्कूल भवन का निर्माण कार्य 0.88 करोड़ रूपए का लोकार्पण, रायसेन तहसील के सांचेत से हकीमखेड़ी-पडर रोड का 0.07 करोड़ रूपए का लोकार्पण तथा रायसेन तहसील के आदिवासी कन्या शिक्षा परिसर का 27.46  करोड़ रूपए का लोकार्पण करेंगे।

 

 

 

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *