मोदी और शिवराज की साइकिल की हवा निकली- सांसद नकुलनाथ

छिन्दवाड़ा से महेश चांडक
 छिन्दवाड़ा २८ अक्टूबर ;अभी तक;  जिले के सांसद नकुलनाथ दो दिवसीय प्रवास पर पहुंचे छिन्दवाड़ा सांसद नकुलनाथ ने हर दिन बढ़ती महंगाई को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर हमला बोला है
                     इमलीखेड़ा एयर स्ट्रिप पर पत्रकारों से चर्चा में सांसद नकुलनाथ ने कहा मोदी और शिवराज सिंह चौहान की साइकिल की हवा निकल चुकी है लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर सांसद नकुलनाथ ने कहा की किस वर्ग की बात करूं। मेरी माताओं बहनों, किसानों या फिर आप पत्रकारों की। पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल भरवाते समय हर वर्ग शोर मचा रहा है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिवराज सिंह चौहान की साइकिल की हवा निकल चुकी है। कभी कांग्रेस की सरकार में पेट्रोल के दाम 50 रुपए होते ही मोदी और शिवराज साइकिल चलाने लगते थे, मैं आप लोगों के माध्यम से पूछना चाहता हूँ कि क्या अभी मोदी और शिवराज की साइकिल की हवा निकल चुकी है। किसान आन्दोल को लेकर पूछे सवाल के जवाब में सांसद नकुलनाथ ने कहा मोदी के मन की बात और मेरे मन की बात हटकर है।
            सांसद नकुलनाथ 29 अक्टूबर को छिन्दवाड़ा के मानसरोवर काम्प्लेक्स बस स्टैंड में विशाल किसान आंदोलन होगा। इस मंच से सांसद नकुलनाथ किसानों की समस्याओं को लेकर हुंकार भरेंगे।