यह आम चुनाव नहीं बल्कि प्रदेश के भविष्य का चुनाव है – कैलाश विजयवर्गीय

8:34 pm or October 27, 2020
यह आम चुनाव नहीं बल्कि प्रदेश के भविष्य का चुनाव है - कैलाश विजयवर्गीय

महावीर अग्रवाल

 मंदसौर २७ अक्टूबर ;अभी तक; 15 माह की कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की सारी जनकल्याणकारी योजना बंद कर दी। कांग्रेस ने फिर 2003 से पहले की सरकार की याद दिला दी। किसान, मजदूर, महिलाएं, युवा सभी परेशान। यह आम चुनाव नहीं है। प्रदेश का भविष्य का चुनाव है। आज हरदीप सिंह अच्छा आदमी सच्चा आदमी अच्छी और सच्ची पार्टी में आ गया है। ऐसे में 3 नवंबर को अधिक से अधिक मतदान कराकर भाजपा को ऐतिहासिक जीत दिलाएं।
               उक्त बात भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यकर्ता सम्मेलन में कहीं। राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रूनिजा में बूथ सम्मेलन, तितरोद में मंडल सम्मेलन व सीतामउ में हरदीप सिंह डंग के समर्थन में जनंसपर्क किया। उन्होने कांग्रेस के 15 माह के कार्यकाल पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के 15 माह के दौरान ला इन आर्डर बहुत मजबूत था। दिग्विजय सिंह ला देखते थे। ला यानी रुपए लाओ और कमलनाथ से ऑर्डर ले जाओ। ट्रांसफर उद्योग फल फूल रहा था। रोजगार मिला तो सिर्फ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को। कांग्रेस के लिए जो उसने बोला वह करना जरूरी नहीं है। जिस पार्टी के नेता भारत तेरे टुकड़े होंगे, अफजल गुरु हम शर्मिंदा हैं जैसे देशद्रोहियों की पीठ थपथपाती है तो यह आपको तय करना होगा की हमे राष्ट्रवादी पार्टी के साथ ही देना है। हमने विकास के साथ-साथ देश की सुरक्षा पर ध्यान दिया। आतंकवाद को समाप्त करने के लिए ठोस कदम उठाए। आतंकवाद को समाप्त किया। धारा 370 को समाप्त कर कश्मीर में आजादी लाए। मोदी जी के नेतृत्व में राष्ट्र का गौरव संपूर्ण विश्व में बड़ा है। मोदी जी जहां कहीं भी जाते हैं और मोदी मोदी के नारे लगते हैं तो वह 130 करोड़ भारतीयों का मान और सम्मान है। कार्यकर्ताओं में भरा जोश राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के सुवासरा विधानसभा के विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत के बाद पूरा विधानसभा क्षेत्र भाजपा मय हो गया। उन्होने कार्यकर्ताओं में भी एक नई उर्जा का संचार किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पोलिंग बूथ पर हमारा कार्यकर्ता हमारा सैनिक है। कार्यकर्ता बूथ-बूथ जाए, घर-घर जाएं और बताएं कि विकास क्या होता है। गांव से गांव को जोड़ने का काम अटल बिहारी वाजपेयी ने किया तो हर मां की आंख से आंसू पोछने का काम उज्जवला योजना के माध्यम से 10 करोड परिवारों में चूल्हे देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है। आवास योजना के द्वारा करोड़ों परिवारों को सिर पर छत दी है। सबका साथ सबका विकास सब को विश्वास में लेकर बिना भेदभाव के बिना वर्ग भेद के जनता पार्टी काम करती है। समस्त कार्यकर्ताओं को उन्होंने कहा कि 3 नवंबर तक सक्रियता के साथ जुड़ जाए और भाई हरदीप सिंह डंग को ऐतिहासिक मतों से विजई बनाकर शिवराज सिंह चौहान को मजबूती प्रदान करें।\
                  कार्यकर्ता सम्मेलन को राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष सांसद सुधीर गुप्ता, पूर्व विधायक राधेश्याम पाटीदार, विधायक माधव मारू ने भी संबोधित किया । स्वागत उद्बोधन भाजपा जिला अध्यक्ष नानालाल अटोलिया ने दिया। सीतामउ नगर में किया जनसंपर्क राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सीतामऊ नगर में हरदीप सिंह डंग के समर्थन में जनसंपर्क कर भाजपा को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाने का आर्शीवाद मांगा। सीतामउ नगर की जनता ने भी उपस्थित सभी जोशिला स्वागत किया एवं जीत का आर्शीवाद दिया। जनसंपर्क जबरिया हनुमान मंदिर से प्रारंभ हुआ। इसके बाद कृष्ण कॉलोनी, खाती मन्दिर, तितरोद दरवाजा, नीम चौक, बरगुंडा मोहल्ला, माली मोहल्ला, इमामबाड़ा, गोड़ मोहल्ला, बलाई मोहल्ला, रतनकुंड, भोई मोहल्ला, वाल्मीकि बस्ती, कयामपुर दरवाजा, कसाई गली, तालाब चौक, लोहार चौक, बोहरा घाटी, व्यास घाटी, नीमा मोहल्ला, पीर मदार गली, मार्केट गली मंदसौर दरवाजा, कागदीपुरा, मठ गली, राम मोहल्ला शक्तावत गली, पोस्ट ऑफिस व भगोर दरवाजा स्थित जनसंकर्प कर मतदाताओं से जीत का आर्शीवाद लिया।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *