युवक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ने दमदारी से दावेदारी जताई 

6:36 pm or June 5, 2022
महावीर अग्रवाल
मंदसौर ५ जून ;अभी तक;  पंचायतों के निर्वाचन में रणभेरी बज चुकी है और दावेदार अपने-अपने दावे प्रस्तुत कर रहे हैं, वैसे जिला पंचायत, जनपद पंचायतों,ग्राम पंचायतों के चुनाव पार्टी के चुनाव चिन्ह पर नहीं लड़े जाएंगे ,फिर भी भाजपा कांग्रेसी दोनों ही अपने-अपने पैनल पार्टी समर्थन के नाम से उम्मीदवार घोषित करेंगे ।
किंतु असंतुष्टओं की एक लंबी फौज है दोनों ही पार्टियों में किसी भी दावेदार का गणित बिगाड़ सकती है।
 युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रकाश पटेल में जिला जनपद पंचायत गरोठ के वार्ड नंबर 12 से अपनी दावेदारी जताई और अपना नामांकन भी दर्ज कर दिया।
 उनकी पत्नी रेखा प्रकाश  पटेल ने भी जिला पंचायत के वार्ड नंबर 14 बोलिया से अपनी दावेदारी जताई है क्योंकि प्रकाश पटेल जिले में युवा कांग्रेस का जिला अध्यक्ष होने के नाते अभ्यर्थियों के चयन में उनका दखल रहेगा ही इसलिए वह कहीं ना कहीं तो चुनाव लड़ेंगे या उनकी पत्नी उम्मीदवार बनाएंगे ।
प्रकाश पटेल के दादाजी भी कोटड़ा बुजुर्ग में सरपंच रह चुके हैं उनका कार्यकाल स्वर्णिम कार्यकाल पंचायत का माना जाता है।
इनकी माताजी श्रीमती कौशल्या बाई दुर्गाशंकर पटेल गरोठ कृषि उपज मंडी की संचालक भी रही हैं इस प्रकार से उनका पूरा परिवार कांग्रेसी राजनीति में स्वतंत्रता संग्राम से लगाकर अभी तक कांग्रेस में सक्रिय हैं इसलिए इन्हें इनका चुनाव लड़ना लगभग तय माना जा रहा है।
रेखा प्रकाश पटेल ने जिला पंचायत में अपनी दावेदारी जताई है उनका आवेदन उनके प्रस्तावक प्रवीण कुमार पाटीदार प्रकाश पटेल और शिक्षक गरिमा भोपाल के प्रधान संपादक एनडी वैष्णव ने जिला निर्वाचन अधिकारी को पेश किया।