युवक कांग्रेस चुनावी मोड पर ,राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बजाई रणभेरी 

4:33 pm or November 4, 2022
महावीर अग्रवाल 
 मंदसौर ४ नवंबर ;अभी तक;  मध्य प्रदेश युवक कांग्रेस कमेटी और जिला अध्यक्ष सहित प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय इंदिरा भवन में आयोजित हुई।
 इंदिरा भवन के प्रथम तल पर राजीव गांधी सभागार में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी एवं प्रदेश प्रभारी राजीव पटनायक ने युवाओं को चुनावी रणनीति के गुर सिखाए उन्होंने पत्रकार वार्ता में भी शिरकत की और  राहुल गांधी की पदयात्रा की आंधी में भाजपा के तम्बू उखाड़ने का संदेश भी दिया।
                              राष्ट्रीय अध्यक्ष  श्रीनिवास बीवी ने युवाओं से आह्वान किया कि युवा तरुणाई के प्रतीक श्री राहुल जी लगभग 3500 से अधिक किलोमीटर की यात्रा पर निकले हैं और उनकी यात्रा से  युवाओं में खासा उत्साह है, आज पूरे देश में राहुल गांधी की आंधी चल रही है और भाजपा के तम्बू उखड़ने की  तैयारी है। आपको विथ आईवाइसी एप्प डाउनलोड कर इलेक्शन मैनेजमेंट करना है। 2023 की प्रदेश के चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार को वापस लाना है।  प्रभारी प्रदेश प्रभारी राष्ट्रीय महामंत्री राजीव पटनायक ने युवाओं से अपील की कि वे भाजपा की देश विरोधी नीतियों का पर्दाफाश करें और जन जन तक राहुल जी का संदेश पहुँचाना हैं। भारत बचाओ, भारत जोड़ो भय, भुख बेरोजगारी, महंगाई के चक्रव्यूह तोड़ने का आव्हान किया।
                             मंदसौर जिले से युवक  कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सोमिल नाहटा ,युवक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रकाश पटेल, नीरज पाटीदार आदि ने भाग लिया और आश्वस्त किया कि युवा कांग्रेस की पूरी टीम राहुल जी का संदेश जन-जन तक पहुंचायेगी और भारत जोड़ो यात्रा में पूरी जिला, ब्लॉक,मंडल ,सेक्टर के पदाधिकारी भाग लेंगे।