युवति से छेडछाड और मारपीट की घटना से आक्रोशित हुआ जैन समाज, एएसपी को सौंपा ज्ञापन

7:48 pm or July 28, 2022

महावीर अग्रवाल

मंदसौर २८ जुलाई ;अभी तक;  दशरथ नगर क्षेत्र में एक युवति के साथ  बाईक सवार आरोपियों ने सरेराह छेडछाड की और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। घटना के विरोध में बुधवार को सकल जैन समाज का प्रतिनिधि मंडल और सकल जैन समाज वीर पुत्रम् जयम् एसपी कार्यालय पहुंचा। यहां एएसपी गौतम सोलंकी को पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन देकर जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर उसके दो अन्य साथियों को मामले में आरोपी बनाकर ठोस कार्रवाई करने की मांग की। एएसपी ने समाजजनो को ठोस कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

मामले के अनुसार मंगलवार की शाम को जब 20 वर्षीय पीडिता अपनी एक्टिवा से कोचिंग जा रही थी। तभी नानेश  नगर स्थित शिवमंदिर के पास जुबैर खलीफा नाम युवक बाइक लेकर आया और एक्टिवा के सामने खडी कर दी और पीडिता से जबरन बात करने का दबाव बनाकर मारपीट की। पुलिस ने इस मामले में आरोपी जुबैर पिता मो हुसैन निवासी 500 क्वार्टर टिगरिया के खिलाफ धारा 341, 354 डी, 354, 323, 294, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया। बुधवार को दिये ज्ञापन का वाचन कपिल भंडारी ने किया था। सकल जैन समाज  अध्यक्ष राजमल गर्ग ने बताया कि हमने पुलिस को तीन दिन का समय दिया है, और मांग की है कि तीनों आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर ठोस कार्रवाई की जायें।

युवा प्रकोष्ठ के प्रतीक चंडालिया ने बताया कि सरेराह युवति से इस प्रकार की घटना घटित होना दुर्भाग्यपूर्ण है। हमने पुलिस प्रशासन से आरोपियों को तीन दिन में पकड़ने और जल्द ठोस कार्रवाई करने की मांग की है।

ज्ञापन देते समय जैन समाज के हिम्मत डांगी, विजय खटोड, शिखर डंूगरवाल, कांतिलाल रातडिया, शिखर धींग, प्रतिक चंडालिया, नवीन सकलेचा, गोपी अग्रवाल,  निर्विकार रातडिया, जयेश डांगी, महावीर जैन, अशोक जैन, यश बाफना, मयंक मित्तल, श्रेयांश हिंगड, उमेश जैन, सुनिल जैन, कुलदीप जैन, कमलेश कटारिया, महिला प्रकोष्ठ की हेमा हिंगड, मधु चौरडिया, रश्मी जैन, भारती अग्रवाल, रानी अग्रवाल, सीमा चौरडिया सहित अन्य समाजजन उपस्थित थे।