युवती से छेड़छाड़ करने वाले व्यापारी को जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया

10:47 pm or October 21, 2020
युवती से छेड़छाड़ करने वाले व्यापारी को जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया

मयंक भार्गव

बैतूल २१ अक्टूबर ;अभी तक; एक गल्ला व्यापारी ने एक युवती को घर में अकेली पाकर उसके साथ बुरी नियत से छेड़छाड़ किया। युवती ने यह बात अपने परिजनों को बताई। दूसरे दिन गल्ला व्यापारी को युवती के परिजनों ने घर बुलाया और पहले पिटाई की और उसके बाद पंचनामा बनाकर उसे जूते की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया। इतना ही नहीं युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है।

भैंसदेही पुलिस थाना प्रभारी तरन्नुम खान ने बताया कि यह घटना 20 अक्टूबर की है। पीडि़ता की मैंने ही एफआईआर ली है। मेरे सामने आरोपित का कोई वीडियो नहीं आया है यदि उसके साथ भी कोई घटना हुई है तो मोहदा थाना प्रभारी देखेंगे। छेड़छाड़ करने वाले गल्ला व्यापारी पर धारा 354 ओर 451 के तहत मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है। टीआई तरन्नुम खान ने बताया कि यह घटना बैतूल जिला मुख्यालय से करीब 110 किलोमीटर दूर स्थित मोहदा थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम  झाकस की है। ग्राम में एक गल्ला व्यवसायी भजन राठौर को घर में अकेली युवती के साथ छेड़छाड़ मेंहगी पड़ गई । गुस्साए ग्रामीणों ने गल्ला व्यापारी के गले में जूते की माला डालकर गांव में जुलूस निकाल दिया। युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

टीआई ने बताया कि मंगलवार को झाक्स निवासी गल्ला व्यापारी  भजन राठौर मक्का(40) निवासी भैंसदेही खरीदी के लिए गांव में आदिवासी किसान के घर गया हुआ था। घर पर पीडि़ता के माता- पिता कोई नही थे और भाई भी ट्रेक्टर लेकर खेत गया हुआ था। तभी उसने घर मे अकेली पा कर युवती के साथ बुरी नियत से छेड़छाड़ कर ली थी। परिजनों को जब  यह बात युवती ने बताई तो उन्होंने प्री प्लान व्यापारी भजन राठौर को अपने घर बुलाया और उसके साथ मारपीट की मौका पँचनामा बनाया और अन्य ग्रामीणों ने उसके गले मे जूते की माला डालकर गांव भर में घुमाया। इधर युवती के परिजनों ने मामले की शिकायत दामजीपुरा चौकी में की जिसके बाद भैंसदेही टीआई तरन्नुम खान ने पीडि़ता की शिकायत पर धारा 354 और 451 के तहत मामला दर्ज कर आरोपित को हिरासत में ले लिया है ।
ग्रामीण सूत्रों की माने तो आरोपित गल्ला व्यापारी का पीडि़ता के परिवार से पारिवारिक सम्बन्ध के अलावा रुपये का लेनदेन भी था ओर घटना के दूसरे दिन भी व्यापारी को यह उम्मीद नहीं थी कि इस तरह के आरोप उस पर लगेंगे ओर ग्रमीण उसका यह हस्र करेंगे। बहर हाल पुलिस ने मामला गम्भीर होंने फिलहाल दर्ज कर लिया लेकिन जुलूस निकालने वाली घटना पर किसी भी ग्रामीण पर कोई कार्यवाही नहीं की है।
मयंक भार्गव, बैतूल से

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *