युवा इंटक द्वारा मनाई गई इंदिरा जी की जयंति

8:12 pm or November 19, 2020
युवा इंटक द्वारा मनाई गई इंदिरा जी की जयंति

महावीर अग्रवाल

मन्दसौर १९ नवंबर ;अभी तक; देश की प्रथम महिला पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा जी गांधी की जयंती गुरुवार को जिला युवा इंटक द्वारा पूर्ण श्रद्धा के साथ मनाई गई। जिला युवा इंटक द्वारा नगर के अभिनंदन नगर क्षेत्र में सांई बाबा मंदिर के पास कार्यक्रम आयोजित कर मनाई। कार्यक्रम सर्वप्रथम उपस्थित जनों ने इंदिरा जी की तस्वीर पर माल्यार्पण किया।

इस अवसर पर युवा इंटक के जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमावत ने कहा कि इंदिरा गांधी जी के कई बड़े फेसलो ने भारत का इतिहास बदल दिया। 1984 में ऑपरेशन मेघदूत में सियाचिन पर भारत का कब्जा। इसके साथ ही बैंकों का राष्ट्रीयकरण भी इंदिरा जी का एक महत्वपूर्ण कदम था जिससे राष्ट्र उन्नति की राह पर अग्रसर हुआ। इस अवसर पर विक्रम विद्यार्थी, सौभाग्यमल जैन ने भी संबोधित किया।

इस मौके पर जिला इंटक उपाध्यक्ष विक्रम विद्यार्थी, कोषाध्यक्ष सौभाग्यमल जैन, युवा इंटक जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमावत, उपाध्यक्ष दुर्गेश चंदेल, आशाराम कुमावत, भाविक संचेती, विमलेश चैहान, प्रांजल संचेती, अनिता भदौरिया, चंदनबाला पंजाबी, प्रकाश पंजाबी, श्रीद पांडेय, गोविन्द सुरा, विश्वास दूबे, दिपक मसानिया आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम के अंत में आभार दुर्गेश चंदेल ने माना।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *