युवा इंटक ने मजदूरों को बांटे मास्क, कोरोना को लेकर किया जागरूक

7:32 pm or September 13, 2020
युवा इंटक ने मजदूरों को बांटे मास्क, कोरोना को लेकर किया जागरूक

महावीर अग्रवाल

मंदसौर १३ सितम्बर ;अभी तक;  मजदूरों के हितों में लगातार कार्य करने वाले संगठन युवा इंटक ने रविवार को 500 मजदूरों को मास्क वितरित कर कोरोना के प्रति जागरूक किया।

युवा इंटक के जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमावत ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को नगर के औद्योगिक क्षेत्र स्थित स्लेट पेंसिल काम्प्लेक्स में कार्यरत मजदूरों को 500 से अधिक मास्क वितरित किये गये ताकि वे अपने स्वास्थ्य को सुरक्षित रख सकें। इसके साथ ही सभी मजदूरों को कोरोना के प्रति जागरूक किया गया। उन्हें इससे बचने के लिए किन किन बातों का ध्यान रखते हुए क्या सांवधानियां रखनी है इसके बारे में भी इंटक साथियों द्वारा बताया गया।

श्री कुमावत ने बताया कि हमारा लक्ष्य है कि कार्यरत प्रत्येक मजदूर को मास्क मिले और वह मास्क लगाकर ही कार्य करें। ताकि कोरोना के फैलते संक्रमण को कम किया जा सकें।

इस अवसर पर इंटक जिला उपाध्यक्ष विक्रम विद्यार्थी, युवा इंटक जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमावत, उपाध्यक्ष दुर्गेश चंदेल, संगठन मंत्री रविन्द्र मिश्रा, अनिता भदौरिया, राजेश भदौरिया, प्रकाश पंजाबी, चंदनबाला पंजाबी, विमलेश चैहान, गोविन्द सुरा, दिपक मसानिया, निसार खोखा सहित युवा इंटक के साथीगण उपस्थित थे।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *