यूपी में मैनेजर से 19 लाख की लूट:भिंड की तरफ भागे बदमाश; बॉर्डर पर 5 थानों के पुलिस जवान कर रहे सर्चिंग।

भिण्‍ड से डॉ. रवि शर्मा-

भिंड ३१ अक्टूबर ;अभी तक; भिंड सीमा से सटे जालौन जिले के अंतियनपुरा के पास अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मैनेजर से लूटपाट की। लूट की रकम 19 लाख बताई जा रही है। बदमाश वारदात के बाद भिंड के मिहोना की ओर भागे हैं। इस सूचना पर जिले के यूपी सीमा से सटे पांच थानों की पुलिस अलर्ट पर है।

SDOP लहार के मुताबिक मिहोना से उत्तर प्रदेश के जालौन जिले की सीमा से सटे अंतियनपुरा गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप मैनेजर दीपक दोहरे कैश लेकर जमा करने के लिए माधौगढ़ जा रहा था। अज्ञात बदमाशों ने महोई की पुलिया के पास पेट्रोल पंप मैनेजर के साथ हाथापाई कर कट्‌टे की दम पर 19 लाख लूट लिए। इसके बाद बदमाश मिहोना थाना सीमा की तरफ भागे है। यह सूचना माधौगढ़ थाना पुलिस ने भिंड पुलिस को दी है।

लूट की वारदात को ध्यान में रखते हुए उत्तर प्रदेश सीमा से सटे मिहोना थाना पुलिस, रौन थाना के अंतर्गत मछंड चौकी प्रभारी, लहार थाना पुलिस, रावतपुरा थाना पुलिस और दबोह थाना पुलिस को अलर्ट किया गया है। बदमाशों के हुलिया के आधार पर पुलिस सर्चिंग कर रही है। अज्ञात बदमाशों में एक लाल रंग का लोअर पहने हुए है। पांचों थानों की पुलिस यूपी-एमपी सीमा पर आने जाने वाले युवकों की सर्चिंग कर रही है।