राजगढ़ का बेटा जम्मू में शहीद,मुख्यमंत्री शिवराज ने दी श्रद्धांजलि

1:12 pm or August 24, 2020
राजगढ़ का बेटा जम्मू में शहीद,मुख्यमंत्री शिवराज ने दी श्रद्धांजलि

प्रेम वर्मा
राजगढ़ 24 अगस्त: अभी तक : जम्मू कश्मीर के बारामूला स्थित सलोसा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। मिली जानकारी के मुताबिक एनकाउंटर में एक अज्ञात आतंकी के मारे जाने की खबर है। वहीं इस मुठभेड़ में मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के खुजनेर निवासी मनीष कारपेंटर कश्मीर के बारामूला में हुए आतंकी हमले में शहीद हो गये हैं।

                  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीर सपूत को श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि-‘ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। मध्यप्रदेश को अपने वीर सपूत पर गर्व है।’

           जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ की ये घटना बारामुला के क्रीरी इलाके में स्थित सलोसा की है, जहां कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। ऐसे में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करना शुरू कर दिया जिसके चलते सेना ने जवाबी कार्रवाई की। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में मनीष कारपेंटर घायल हो गये थे, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था, जहां उन्होंने इलाज के दौरान आखिरी सांस ली। जानकारी के मुताबिक मनीष के भाई हरीश भी सेना में पदस्थ हैं। मनीष साल 2016 में सेना में भर्ती हुए थे।  

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *