राजस्थान के चेन स्नेचर गिरफ्तार 

महावीर अग्रवाल
मन्दसौर १४ मार्च ;अभी तक;  मन्दसौर पुलिस ने उदयपुर राजस्थान के दो चेन स्नेचरों को गिरफ्तार किया है जबकि चेन खरीदने वाले दो फरार है।
                  कंट्रोल रूम पर नगर पुलिस अधीक्षक श्री पी एस मेहरा एव टी आई सिटी कोतवाली ने पत्रकारों को बताया कि गत 11 फरवरी 2021 को अनय पिता पंकज जैन 19 नि कृष्णा कंपाउंड गीता भवन रोड मन्दसौर ने पुलिस में रिपोर्ट की कि उसकी दादी रौशन बाई जैन 74 वर्ष जब एक नमकीन की दुकान से वापस घर आ रही थी तब दो अज्ञात मोटरसाइकिल ने पीछे से आकर गले की 20 ग्राम सोने की चेन झपट कर भाग गए। पुलिस अपराध दर्ज कर जांच शुरू की ।
                उन्होंने बताया कि पुलिस  मोटरसाइकिल के नम्बर से आरोपियों तक पहुची और उदयपुर राजस्थान के अख्तर उर्फ आसू पिता मो.शहजाद 28 को गिरफ्तार किया घटना में प्रयुक्त वाहन भी जप्त किया।पूछताछ में उसने अपने साथी सिकन्दर के साथ मिलकर कारित करना बताया । उन्होंने बताया कि लूटी गई चेन का एक टुकड़ा पुष्कर पिता किशनलाल ओढ़ 26 नि उदयपुर को तथ शेष हिस्सा अपने अन्य साथी सिकन्दर के पास होना बताया । पुलिस ने पुष्कर ओढ़ की तलाश कर उसको गिरफ्तार किया जिससे चेन के टुकड़े के सम्बंध में पूछताछ करते शाहरुख पिता मरहम हसन नि उदयपुर को बेचना बताया।
               श्री मेहरा और श्री सूर्यवंशी ने बताया कि इस घटना में लूटी गई चेन अभी बरामद  करना शेष है । अख्तर उर्फ आसू व पुष्कर को गिरफ्तार कर लिया है जबकि सिकन्दर व शाहरुख दोनो फरार है।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *