राज्यपाल श्री मंगू भाई पटेल ने मंच से सामुहिक रूप से प्रदेश अग्रवाल महासभा के 250 से अधिक पदाधिकारियों को पद एव गोपनीयता की शपथ दिलाई

9:43 pm or July 26, 2022
महावीर अग्रवाल
मंदसौर २६ जुलाई ;अभी तक;  भोपाल के हिंदी भवन में म.प्र.अग्रवाल महासभा के 250 से अधिक पुरूष, महिलाएं व युवा पदाधिकारियों को को गत दिवस भोपाल के हिंदी भवन में एक गरिमा मय कार्यक्रम में प्रदेश के महामहिम राज्यपाल श्री मंगू भाई पटेल ने मंच से सामुहिक रूप से पद एव गोपनीयता की शपथ दिलाई। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष श्री डी पी गोयल ने की ।
 इस अवसर पर महामहिम राज्यपाल श्री मंगू भाई पटेल ने अपने सारगर्भित उदबोधन में कहा कि समृद्ध एव प्रबुद्ध वर्ग का प्रतिनिधित्व होने के कारण देश और प्रदेश के विकास में अग्रवाल समाज का दायित्व और भूमिका महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस पर हर घर मे राष्ट्र ध्वज फहराया जाए। उन्होंने कहा देश है तभी समाज और व्यक्ति का अस्तित्व है। हर व्यक्ति का कर्तव्य है कि वह राष्ट्र की मजबूती में अपना अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दे। इस अवसर पर राज्यपाल महोदय का शाल, श्रीफल व प्रतीक चिन्ह भेंट कर सम्मान किया गया।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष श्री डी पी गोयल ने कहा कि प्रदेश में अग्रवाल व्यापारी महासंघ के गठन किया जाएगा। सामाजिक कुरीतियों के उन्मूलन, गरीब परिवारों के बच्चों के विवाह और उच्च शिक्षा के अध्ययन में महासभा सहयोग करेगी। आपने अग्रवाल समाज के आराध्य देव श्री अग्रसेन जी महाराज की जीवन गाथा को स्कूली पाठ्यक्रम में शामिल करने ,इंदौर-भोपाल मार्ग का नाम श्री अग्रसेनजी महाराज के नाम करने तथा दोनो प्रमुख राजनीतिक पार्टियों से अग्रवाल समाज के लोगो को प्रमुखता देने की बात भी कही।
इस कार्यक्रम में बीज निगम के अध्यक्ष श्री मुन्नालाल गोयल, सुनील गर्ग व नवीन गर्ग विशेष रूप से उपस्थित हुए।  मन्दसौर से प्रदेश महामंत्री श्री राजेन्द्र अग्रवाल, महिला जिला अध्यक्ष अर्चना गुप्ता , सुभाष गुप्ता व जिला अध्यक्ष महावीर प्रकाश अग्रवाल  तथा प्रांतीय पदाधिकारी , जिला पदाधिकारीयो ने भाग लिया। कार्यक्रम के दूसरे सत्र में प्रदेश अध्यक्ष श्री डी पी गोयल , प्रदेश महामंत्री श्री राजेन्द्र अग्रवाल, रश्मि अग्रवाल, सविता अग्रवाल, संजय मेड़तिया, सिद्धार्थ अग्रवाल ने पदाधिकारियों को प्रमाण पत्र प्रदान किये। महिला पदाधिकारियों को स्मृति चिन्ह भी प्रदान किये। प्रांतीय महामंत्री श्री संजय मेड़तिया ने स्वागत भाषण दिया। प्रदेश अध्यक्ष महिला रश्मि अग्रवाल ,सिद्धार्थ अग्रवाल ने भी सम्बोधित किया। आभार प्रदेश अध्यक्ष सविता अग्रवाल ने माना तथा संचालन राधिका देशमुख ने किया।