राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भिंड जिला चिकित्सालय को भेंट की एंबुलेंस

भिंड से डॉक्टर रवि शर्मा

भिंड १३ जून ;अभी तक;  स्वास्थ्य सेवा मिशन के तहत राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने स्वास्थ्य सेवाओं के लिए जिला चिकित्सालय भिंड को एंबुलेंस वेट की है ।

राज्य मंत्री ओ पी एस भदौरिया ने एसपी कलेक्टर और स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ विधि-विधान से पूजन पर एंबुलेंस का लोकार्पण किया । ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संभाग के 5 अस्पतालों को एक करोड़ रुपए इलाहाबाद से 3G एंबुलेंस प्रदान की है । इस अवसर पर कलेक्टर सतीश कुमार एसपी मनोज कुमार सिंह सीएमएचओ डॉ अजीत मिश्रा सिविलमुख्यमंत्री सर्जन डॉ अनिल गोयल भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ रमेश दुबे मौजूद थे ।

राज्यमंत्री ओ पी एस भदौरिया ने कहा कोविड-19 को भिंड जिले में नियंत्रण की ओर पहुंचाया जा रहा है । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस जटिल समस्या पर संवेदनशील होकर दिन रात बैठकों के माध्यम से प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग में प्रभारी मंत्रियों के साथ लगातार समीक्षा कर रहे हैं । उन्होंने कहा हमारे हमारे प्रेरणा स्रोत श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया कॉल लक्ष्य हमेशा सेग्वालियर जनसेवा करना रहा है इस संकट की घड़ी में रेशम बाग में आइसोलेशन सेंटर बनवाकर जन सेवा कर रहे हैं ताकि किसी भी व्यक्ति को कष्ट न हो । साथ ही मरीजों को ज्यादा परेशानी का सामना ना करना पड़े सिंधिया ने ग्वालियर चंबल संभाग के भिंड मुरैना दतिया गुना शिवपुरी जिले को 20 20 लाख रुपए की लागत से नवीन एंबुलेंस की सौगात दी है