राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई गई

मयंक भार्गव

बैतूल, 31 अक्टूबर ;अभी तक;  सरदार वल्लभ भाई पटेल की जन्म-तिथि 31 अक्टूबर को राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर ओपन ऑडिटोरियम में राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई गई।

सांसद श्री डीडी उइके ने उपस्थित अधिकारियों-कर्मचारियों एवं जनसमुदाय को यह शपथ दिलाई। सांसद ने इस दौरान शत-प्रतिशत कोविड टीकाकरण करवाने की भी शपथ दिलाई। इस अवसर पर कलेक्टर श्री अमनबीर सिंह बैंस ने भी सम्पूर्ण स्वच्छता की शपथ दिलाई। कार्यक्रम में सीईओ जिला पंचायत श्री अभिलाष मिश्रा, अपर कलेक्टर श्री श्यामेन्द्र जायसवाल, सहायक कलेक्टर श्री अंशुमन राज, सीएमओ श्री अक्षत बुंदेला सहित विभागीय अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे। राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर साइकिल रैली भी निकाली गई, जिसके माध्यम से राष्ट्रीय एकता का संदेश दिया गया। साइकिल रैली में सांसद श्री उइके, कलेक्टर श्री बैंस, सीईओ जिला पंचायत श्री मिश्रा, सीएमओ श्री बुंदेला सहित विभागीय अधिकारियों-कर्मचारियों एवं साइकिल क्लब के सदस्यों ने भाग लिया। जिले के अन्य स्थानों पर भी राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई गई।
संयुक्त जिला कार्यालय भवन में दिलाई गई शपथ

राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर संयुक्त जिला कार्यालय भवन में संयुक्त कलेक्टर एवं एसडीएम श्री एमपी बरार ने अधिकारियों-कर्मचारियों को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई।