राष्ट्रीय परशुराम सेना मंदसौर ने किया परिचर्चा का आयोजन*

महावीर अग्रवाल
मंदसौर ८ सितम्बर ;अभी तक;  राष्ट्रीय परशुराम सेना की मंदसौर इकाई ने रविवार को कोविड सुरक्षा के नियमों का पालन करते हुए, बंजारी बालाजी मंदिर परिसर में परिचर्चा का आयोजन किया।
            इस परिचर्चा में मुख्य अतिथि के तौर पर जिला अध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने ब्राह्मण समाज के युवाओं से एकजुट होकर आगे आने को कहा साथ ही युवा शक्ति समाज में सभी को जोड़ने का कार्य करे जिससे संघठन को मजबूती मिल सके का आव्हान किया।
            पं भरत जोशी ने युवा साथियो को एकजुट रहकर युवाओं के खिलाफ अनीति और गलत आरोपो के लिए एक साथ खड़े होकर, विरोध करने और राजनीतिक प्रयासों से समाज को बेहतर दिशा देने पर बल दिया।युवा साथी मिलिंद व्यास ने युवाओं को रोजगार और बेहतर शिक्षा की और अग्रसर होने की बात कही, साथ ही युवाओं को रोजगार में प्राथमिकता से आगे आने की बात पर बल दिया।
               प्रदेश संयोजक पं जितेंद्र व्यास ने सभी को सम्बोधित करते हुए कहा कि, ब्राह्मण युवा किसी भी तरह से कमजोर नही है और हम कभी किसी भी समाज के वर्ग के प्रति कोई गलत मानसिकता नही रखते लेकिन फिर भी कुछ लोग वैमनस्य भाव के कारण अनर्गल प्रचार कर ब्राह्मण समाज के खिलाफ गलत भाषा और बातों को फैलाते है, जिनसे संवैधानिक तरीके से निपटा जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जल्द ही ब्राह्मण समाज की डिजिटल डायरेक्टरी और वेबसाइट का लोकार्पण किया जाना है, जिसका कार्य अंतिम चरण में है, इस डिजिटल तकनीक से युवाओं को रोजगार, व्यवसाय, विवाह, शिक्षा आदि कार्यो में मदद मिलेगी।
                 परशुराम सेना के इस आयोजन में अनेक युवा साथी एकत्रित हुए थे, जो मंदसौर, नीमच, रतलाम और झाबुआ जिले से आये थे। कार्यक्रम का सफल संचालन डॉ हिमांशु यजुर्वेदी द्वारा किया गया, एवं आभार पं प्रियांश राजपुरोहित द्वारा माना गया।इस अवसर पर पं अनिल जोशी,देवेश शर्मा,संजय शर्मा,मयंक जोशी, प्रफुल शर्मा,प्रदीप शर्मा,देवांशु शर्मा,दिलीप शर्मा एवं अन्य साथी उपस्थित थे

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *