राष्ट्र-संत ललितप्रभ जी महाराज 6 मई को आएंगे  मंदसौर स्टेशन रोड स्थित शगुन गार्डन में होगा विशेष प्रवचन-सत्संग

6:45 pm or May 4, 2022
महावीर अग्रवाल
मन्दसौर ४ मई ;अभी तक;  राष्ट्र-संत महोपाध्याय ललितप्रभ सागर महाराज एवं डॉ मुनि शांतिप्रिय सागर महाराज का मंदसौर शहर में मंगल पदार्पण 6 मई शुक्रवार को होगा। स्टेशन रोड स्थित शगुन गार्डन में रात्रि 8 से 10 बजे तक उनके एक दिवसीय विशेष प्रवचन-सत्संग का आयोजन होगा। सर्वधर्म सद्भाव से जुड़े इन राष्ट्र-संतों के प्रवचनों में छत्तीस कौम की जनता उमड़ती है और ये हर विषय पर प्रवचन देते हैं। इन राष्ट्र-संतों ने लगभग 2 वर्ष पूर्व भी शहर में प्रवचनमाला करके प्रेम, शांति और भाईचारा के बीज बोए थे। उन्हीं संतों का पुनः यहाँ ज्ञान की गंगा बहाना उपजाऊ भूमि में सावन का काम करेगा।
              खरतरगच्छ जैन श्री संघ के तत्वावधान में आयोजित इस प्रवचन कार्यक्रम के अध्यक्ष अभय चौरडिया और बलवंत सिंह कोठारी के अनुसार संत ललितप्रभ एवं मुनि शांतिप्रिय सागर महाराज का आगामी चातुर्मास छत्तीसगढ़ के रायपुर में हैं। वे जोधपुर से पदयात्रा करते हुए मंदसौर आ रहे हैं। इस दौरान संतगण आमजनमानस को लाभान्वित करने के लिए प्रवचन देंगे।
                शहर में खुशी की लहर-संघ के अभय पोखरना, दिलीप लोढ़ा, अरविंद बोथरा, राजेंद्र कोठारी, सुनील बाफना, सुरेंद्र डोसी और सुशील कोठारी ने बताया कि इन राष्ट्र-संतों के मंदसौर आगमन की सूचना से नगरवासियों एवं आसपास के ग्रामीण इलाकों में खुशी की लहर है। आयोजकों के अलावा आम लोग भी एक-दूजे को प्रवचन में भाग लेने के लिए निमंत्रण दे रहे हैं। प्रवचन आयोजक जैन श्री संघ ने आमजनमानस को इस सत्संग समारोह में भाग लेने के लिए निमं